नई दिल्ली, जेएनएन। नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुके आयुष्मान खुराना जल्द ही अपने फैंस के लिए एक गंजे आदमी की मज़ेदार कहानी लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर के बाद बीते दिन फिल्म का पहला गाना डोंट बी शाय रिलीज़ किया जा चुका है जो कि अब विवादों में आ चुका है। ये गाना पॉपुलर सिंगर डॉ जियूस द्वारा 2004 में कंपोज़ किया गया था जिसका रिमेक अब फिल्म में लिया गया है। इस बात से गाने के पुराने कंपोज़र ने मेकर्स और बादशाह पर लीगल एक्शन लेने की धमकी दी है।

हाल ही में रिलीज़ हुए गाने डोंट बी शाय को पॉपुलर सिंगर बादशाह और शालमली खोलगड़े ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने को सचिन जिगर ने कंपोज़ किया है। इस गाने के रिलीज़ होते ही इसके असली कंपोज़र डॉ जियूस ने ट्विटर पर अपनी भड़ास दिखाते हुए बादशाह और मेकर्स को लीगल एक्शन की धमकी दी है।

डॉ जियूस ने सोनी म्य़ूजिक, बादशाह, सचिन जिगर और प्रोडक्शन को मेंशन करते हुए लिखा, क्या आप लोग चिढ़ा रहे हैं, आपने डोंट बी शाय और कंगना कब कंपोज़ किया है, आपकी हिम्मत कैसे हुई मेरे पुराने हिट गानों को खराब करने की, आपको असली की जरुरत है, मेरे वकील आपसे संपर्क करेंगे। डॉ जियूस के इस ट्वीट को देख हर कोई हैरान रह गया है।

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन 4 दिनों बाद अस्पताल से पहुंचे घर, पत्नी जया और बेटे अभिषेक बच्चन दिखे साथ

बाद में बादशाह ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, मैं डोंट बी शाय गाने के आस-पास की स्थिती से वाकिफ हूं, मुझे ये कहना है कि मैं जियूस पाजी से बहुत प्यार और इज्जत करता हूं, और वो जानते हैं, उन्हें मुझसे नाराज़ होने का हक है क्योंकि वो मेरे सीनियर हैं, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।

इसके अलावा बादशाह ने लिखा, मैं इस गाने में था जोकि मेरे दोस्त सचिन जिगर द्वारा रीक्रिएट किया गया है, वो भी तब जब हमें पता था कि हमारे पास सारे जरूरी राइट्स हैं, लेकिन अगर अब भी कोई गलतफहमी है तो मैं उसे जल्द से जल्द दूर कर दूंगा।

अब देखना होगा कि डॉ जियूस इस गाने पर क्या लीगल एक्शन लेते हैं। डोंट बी शाय गाने में आयुषमान खुराना, यामि गौतम और भूमि पेडनेकर का बेहतरीन डांस देखने को मिल रहा है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप