Move to Jagran APP

डॉन 3 और शाहरुख़ खान के फैन्स के लिए आई एक खुशखबरी, पढ़िये

बता दें कि फरहान से जब गली बॉय के दौरान भी डॉन 3 के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस पर कोई जवाब देने से मना कर दिया था.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 01:40 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 01:40 PM (IST)
डॉन 3 और शाहरुख़ खान के फैन्स के लिए आई एक खुशखबरी, पढ़िये
डॉन 3 और शाहरुख़ खान के फैन्स के लिए आई एक खुशखबरी, पढ़िये

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. पिछले कुछ दिनों से लगातार यह खबरें आ रही थीं कि शाहरुख़ खान ने फरहान अख्तर की फिल्म डॉन3 से खुद को अलग कर लिया है और रणवीर सिंह उनकी जगह एंट्री ले रहे हैं. जोया अख्तर से भी जब इस बारे में पूछा गया तो जोया ने गुस्से में इसका जवाब दिया कि यह सारी बातें बकवास हैं.

loksabha election banner

उन्हें समझ नहीं आता कि यह सब खबरें कहां से आ जाती हैं. बाद में उन्होंने यह भी कहा कि मैं फरहान अख्तर नहीं हूं न ही शाहरुख़ खान हूं जो इस सवाल का जवाब दूंगी. इस बारे में हालांकि अब तक फरहान अख्तर ने कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन उनसे जुड़े सूत्र का कहना है कि यह सब खबर कहां से आ रही है. पता नहीं. लेकिन जब भी डॉन 3 बनेगी, उसका हिस्सा शाहरुख़ खान ही होंगे. लेकिन फिलहाल अगर मीडिया यह सोच रही है कि फरहान या शाहरुख़ खान इस पर कोई भी प्रतिक्रिया देंगे तो ऐसा फ़िलहाल नहीं होने जा रहा है.

बता दें कि फरहान से जब गली बॉय के दौरान भी डॉन 3 के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस पर कोई जवाब देने से मना कर दिया था. सिर्फ उन्होंने यह कहा था कि वह जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे. फ़िलहाल शाहरुख़ खान ने अपने किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा नहीं की है. वहीं फरहान फ़िलहाल राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office Prediction: इस हफ़्ते PM Narendra Modi, पहले दिन इतनी कमाई की उम्मीद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.