Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan के साथ दोबारा काम करने पर फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, Don 3 डायरेक्टर ने किया ये वादा

Shah Rukh Khan और फरहान अख्तर एक-दूसरे के साथ काफी काम किया है। जब डॉन 3 से किंग खान के रिप्लेस होने की जानकारी सामने आई थी तो फैंस मेकर्स से काफी खफा हुए थे और उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब हाल ही में फरहान ने शाह रुख खान के साथ दोबारा काम करने को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Fri, 21 Jun 2024 02:10 PM (IST)
शाहरुख के साथ फिर काम करेंगे फरहान / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान और फरहान अख्तर की दोस्ती काफी पुरानी है। दोनों ने एक-दूसरे के साथ काफी काम किया है। फरहान एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन निर्देशक भी हैं। उन्होंने फिल्म 'डॉन और डॉन 2' का निर्देशन किया था।

दोनों ही पार्ट्स फैंस को खूब पसंद आए, लेकिन जब 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' एक्टर ने डॉन 3 में शाह रुख खान को रिप्लेस कर रणवीर सिंह को कास्ट किया, तो लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिली।

सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें भी उड़ी की दोनों के बीच मनमुटाव की वजह से शाह रुख खान ने इस फिल्म की तीसरे पार्ट में काम करने से इनकार किया है। अब इन सभी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाते हुए फरहान अख्तर ने फैंस से ऐसा वादा किया, जो उनके चेहरों पर खुशी ला देगा।

फरहान ने कहा एक पेज पर आना जरूरी है

फरहान अख्तर की फिल्म 'लक्ष्य' की रिलीज के कुछ दिनों पहले ही 20 साल पूरे हुए हैं। इस फिल्म की सफलता के बारे में तो एक्टर ने बात की ही,, लेकिन एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने ये भी बताया कि वह शाह रुख खान के साथ भविष्य में कोलाब्रेशन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Farhan Akhtar ने ZNMD के सीक्वल को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बोले- ये जोया अख्तर के दिमाग...

उन्होंने ये बात इस विश्वास के साथ कही कि अगर वह साथ काम कर रहे हैं, तो कोई कॉमन कनेक्शन होना जरूरी है, जिस पर हम दोनों राजी हो सके। फरहान ने फैंस से ये भी वादा किया कि वह कुछ ऐसा जरूर करेंगे, जिसमें वह शाह रुख खान के साथ दोबारा काम कर सके।

शाह रुख ने फरहान की इन फिल्मों में भी किया काम

शाह रुख खान और फरहान अख्तर ने डॉन और डॉन-2 में जहां निर्देशक और एक्टर के तौर पर काम किया, तो वहीं पास्ट में शाह रुख खान ने उनकी ऋतिक रोशन और बारबरा मोरी स्टारर फिल्म 'लक बाय चांस' में एक छोटा सा कैमियो किया था, तो वहीं शाह रुख खान की फिल्म रईस को फरहान और रितेश सिधवानी के एस्सेल विजन प्रोडक्शन ने को-प्रोड्यूस किया था।

फरहान अख्तर की आगामी फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म 'डॉन-3' में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग साल 2025 में शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर ने की पुष्टि! इस दिन शुरू होगी रणवीर सिंह स्टारर Don 3 की शूटिंग