मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में बॉलीवुड बिंद्रा अपने तीखे तेवरों के लिए मशहूर हैं। शोज़ हों या रियल लाइफ़ डॉली बिंद्रा के गुस्से की झलक अक्सर दिखाई दे जाती है, मगर इस बार डॉली को किसी ने डायन कह दिया है, वो फिर भी शांत हैं।

इसकी वजह यह है कि डॉली का नया शो, जिसमें वो डायन के रोल में पर्दे पर आ रही हैं। इन दिनों टीवी पर नागिन, चुड़ैल, मक्खी जैसे विषय काफी हिट हो रहे हैं। इसलिए अब एंड टीवी के शो 'वारिस' में वह डायन के किरदार में लोगों के सामने होंगी। डॉली ने खुद इस ख़बर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि वो फिर से दर्शकों के दिलों पर राज़ करेंगी। 'वारिस' के आने वाले एपिसोड में दर्शक डॉली की एंट्री देखेंगे। डॉली शो में अपने किरदार के बारे में कहती हैं कि उन्हें जब इस किरदार का ऑफर मिला तो उन्हें यह बताया गया कि उनका किरदार उसी तर्ज़ पर है, जैसा 'मकड़ी' फ़िल्म में शबाना आज़मी ने निभाया था। उन्हें लगा कि यह काफी दिलचस्प किरदार होगा। साथ ही चैलेजिंग भी। इसलिए उन्होंने तुरंत इस शो के लिए हामी भर दी।

संयुक्त में इस किरदार में होने वाली है रिषिका मिहानी की एंट्री

यह पूछने पर कि इस वक़्त टीवी पर 'नागिन' हिट है, तो उससे डायन कैसे टक्कर लेगी, डॉली ने कहा- ''मेरा किसी से कॉम्पटीशन नहीं है, लेकिन मैं अपना किरदार बेस्ट करने की पूरी कोशिश करूंगी।'' अपने किरदार के बारे में इससे ज़्यादा जानकारी देने से उन्होंने मना कर दिया। वैसे डॉली बिंद्रा बिग बॉस के एक सीज़न में अपने गुस्सैल स्वभाव और वीणा मलिक से फाइट को लेकर काफी मशूहर रही हैं।

Posted By: Manoj Kumar