Move to Jagran APP

Doctor G: रकुलप्रीत सिंह बनेंगी डॉक्टर, कहा-‘शूटिंग के लिए इंतजार नहीं कर सकती’

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि रकुलप्रीत सिंह जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएगी। इस फिल्म में वो डॉ. फतिमा का किरदार निभा रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2021 02:00 PM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2021 02:00 PM (IST)
Doctor G: रकुलप्रीत सिंह बनेंगी डॉक्टर, कहा-‘शूटिंग के लिए इंतजार नहीं कर सकती’
Rakulpreet Singh and Ayushmann Khurrana photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएगी। इस फिल्म में वो एक मेडीकल छात्रा डॉ. फतिमा का किरदार निभाती हुई नजर आएगी। तो वहीं अभिनेता आयुष्मान खुराना डॉ. उदय गुप्ता के किरदार निभा रहे हैं।

loksabha election banner

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री रकुलप्रीत का कहना है, ‘मैं फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं। मेरे लिए ये फिल्म काफी अहम है, इस फिल्म में मैं अपने को-स्टार आयुष्मान खुराना के साथ काम करने को लेकर भी बेहद खुश हूं, मैं जंगली पिक्चर्स और डायरेक्टर अनुभूति कश्यप की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस फिल्म में काम करने के काबिल समझा।’

Rakulpreet

उन्होंने आगे कहा ‘जब मैंने पहली बार इस फिल्म के बारे में सुना था, तभी से मुझे स्क्रिप्ट से प्यार हो गया था। ये एक दिलचस्प कहानी है, जो मेडिकल कॉलेज के इर्द-गिर्द घूमती है और मैं इस फिल्म की शूटिंग शुरु करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती है।’

वहीं फिल्म की डायरेक्टर अनुभूति कश्यप का कहना है, ‘हम इस फिल्म के लिए कुछ दिलचस्प कलाकार चाहते थे और मुझे खुशी है कि हमारे पास आष्युमान खुराना और रकुलप्रीत सिंह हैं। उनकी ये जोड़ी हमारी स्क्रिप्ट की तरह ही नई है। फिल्म ‘डॉक्टर जी’ को जल्द ही रोल आउट करने की उम्मीद है।’ बता दें आयुष्मान पहली बार इस फिल्म में डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं।

Ayushmann

आयुष्मान खुराना ने दिसंबर 2020 में फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर बताया था कि वो इस फिल्म में काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं और ये एकदम फ्रेश कहानी है। ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी जिसमें सोशल मैसेज भी होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.