नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर अक्सर स्टार्स के बचपन की अनसीन तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ऐसे में स्टार्स को उनकी बचपन की तस्वीरों में पहचान पाना उनके फैंस के लिए एक बड़ा चैलेंज होता हैं। वहीं इसी बीच एक और तस्वीर सोशल​ मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि इस तस्वीर में एक क्यूट सा मासूम बच्चा नजर आ रहे है। अगर आप इस बच्चे को स्टार समझने की भूल कर रहे हैं तो बता दें कि कोई स्टार नहीं है। बल्कि बॉलीवुड के एक सुपस्टार का बेटा है। आइए जानते हैं कि जया बच्चन की गोद में नजर आ रहा ये बच्चा आखिर किस स्टार का लाडला है।

जया बच्चन की गोद में बैठे एक बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनीं हुई है। इस बच्चे को किसी के लिए भी पहचान बना बेदह ही मुश्किल होगा। वहीं सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर लोग अलग अलग कयास लगाते दिख रहे हैं। आप भी इस बच्चे को पहचानने की कोशिश कर सकते हैं। चहिए हम खुद ही बता देते हैं कि ये बच्चा कौन है। बात दें कि जया की गोद में नजर आ रहा ये बच्चा कोई और नहीं ​बल्कि बॉलीवुड किंग शाह रुख खान गौरी खान का बड़ा और लाड़ला बेटा आर्यन खान है। बेहद कम लोग ही जानते हैं कि आर्यन ने करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आए थे। वहीं आर्यन 'फिल्म कभी अलविदा ना कहना' में अपने पिता शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के साथ भी नजर आ चुके हैं। आर्यन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

आपको बात दें कि आर्यन भले ही एक सुपरस्टार के बेटे हैं, लेकिन उन्हें फिल्मों एक्टिंग और एक्टर बनने में जरा भी दिलचस्पी नहीं है। आर्यन एक कायमयाब डायरेक्टर-प्रोड्यूसर बनना चाहते हैं। बता दें कि आर्यन का जन्म 13 नवंबर, 1997 को दिल्ली में हुआ था। आर्यन ने साउथ कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है। आर्यन भले ही अभी एक्टिंग से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खास फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनकी 1 मिलियन फैन फॉलोइंग है।

Edited By: Priti Kushwaha