Move to Jagran APP

सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की 'पॉकेट मनी' जान चौंक जाएंगे आप?

अक्षय कुमार एक सुपरस्टार हैं। करोड़ों रुपये कमाते हैं, मगर उनका खर्च जानकर आप चौंक जाएंगे और ये कहेंगे कि इतने बड़े सुपरस्टार का खर्च इतना कम है?

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2015 02:44 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2015 02:49 PM (IST)
सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की 'पॉकेट मनी' जान चौंक जाएंगे आप?

मुंबई। अक्षय कुमार एक सुपरस्टार हैं। करोड़ों रुपये कमाते हैं, मगर उनका खर्च जानकर आप चौंक जाएंगे और ये कहेंगे कि इतने बड़े सुपरस्टार का खर्च इतना कम है?

loksabha election banner

अक्षय कुमार पॉकेट मनी के रूप में महीने में केवल 3 हज़ार रुपये खर्च करते हैं। इतना ही नहीं, अक्षय ये बता भी नहीं पाते कि 3 हज़ार रुपये खर्च कर पाते हैं या नहीं और अगर खर्च करते हैं तो किस चीज़ पर।

जब इस सिंगर को फैन ने आपत्तिजनक ढंग से की छूने की कोशिश

दरअसल, आम तौर पर स्टार्स की ज़िन्दगी ग्लैमर से भरी होती है। लेट नाइट पार्टी, शराब, बड़े-बड़े होटलों में लंच या डिनर, शॉपिंग वगैरह-वगैरह, लेकिन अक्षय इन सब चकाचौंध से दूर रहते हैं। ना पार्टी में जाते हैं और ना ही देर रात तक जागते हैं। शाम के 6 से 7 बजे तक रात का खाना खा लेते हैं और जल्दी सो जाते हैं।

अक्षय खुद भी कहते हैं, '3000 भी कहां और कैसे खर्च होते हैं मैं बता नहीं सकता। मैं अपने पैसों को सही जगह खर्च करता हूं। मेरा निजी खर्च नहीं हैं, क्योंकि मैं पार्टी वगैरह नहीं करता। शराब सिगरेट नहीं पीता। शूटिंग के दौरान खाना-पीना शूटिंग पर मिल जाता है या घर का खाना खाता हूं। कपड़े भी ज़्यादातर शूटिंग के ही पहनता हूं। ऐसे में पॉकेट ख़र्च क्या होगा।'

प्रियंका के नाम के साथ लगा दी इस एक्ट्रेस की फोटो, जानें किससे हो गई ये भूल

वाकई अक्षय अपनी मेहनत की कमाई को सही जगह खर्च करते हैं। पिछले दिनों महाराष्ट्र के किसानों के लिए 90 लाख रुपये दिए। करीब 3 दिन पहले दिल्ली में भी अक्षय ने किसानों के लिए पैसे इकट्ठे किये।

वैसे हर इंसान या हर सितारे की अपनी अपनी ज़िन्दगी है और अपना-अपना जीने का तरीका है, लेकिन अक्षय कुमार की इन अदाओं ने और इन कामों ने दर्शकों और उनके फैन्स के दिलों में उनके लिए इज्जत और बढ़ाई है।

शादी की अटकलों के बीच एक साथ कैफे में दिखे अर्जुन-सुजैन!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.