Move to Jagran APP

क्या आपको पता है कि अर्जुन कपूर की खूबसूरत Half girlfriend श्रद्धा तो हैं Single

फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' की कहानी चेतन भगत की नॉवेल 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 18 May 2017 03:03 PM (IST)Updated: Thu, 18 May 2017 03:03 PM (IST)
क्या आपको पता है कि अर्जुन कपूर की खूबसूरत Half girlfriend श्रद्धा तो हैं Single
क्या आपको पता है कि अर्जुन कपूर की खूबसूरत Half girlfriend श्रद्धा तो हैं Single

मुंबई। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' रिलीज़ 19 मई को रिलीज़ हो रही है। इन दिनों वो इसके प्रमोशन में काफी व्यस्त थीं। इस दौरान श्रद्धा से जब फरहान अख्तर से रिलेशनशिप को लेकर सवाल हुए तो अर्जुन कपूर की हाफ गर्लफ्रेंड ने यह कहकर किया रिएक्ट।

loksabha election banner

फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' में अर्जुन कपूर की हाफ गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर बनी हैं। लेकिन क्या आपको पता है श्रद्धा कपूर किसी की गर्लफ्रेंड ही नहीं हैं। यह वो खुद कह रही हैं। दरअसल, हालही में जब उनसे फरहान अख्तर से रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, मैं सिंगल ही खुश हूं और अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं। फिलहाल अभी के समय में मैं इसे जरूरी नहीं समझती। कभी कभी रिलेशनशिप के लिए समय निकालना मुश्किल हो जाता है। लेकिन नामुमकिन भी नहीं है। अगर आप रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं तो आपको उसे काम के साथ बैलेंस करना होता है।

यह भी पढ़ें: अब तो पाकिस्तान भी बोल रहा है जय माहिष्मती, पड़ोस में बाहुबली का गदर

फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' की कहानी चेतन भगत की नॉवेल 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है। इसमें अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल्स में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.