Move to Jagran APP

DJ Azex डीजे अजेक्स उर्फ ​​अक्षय कुमार ने घर में लगाई फांसी, इस वजह से ब्लैकमेल कर रही थी गर्लफ्रेंड?

DJ Azex Death सिंगर के परिवार ने पुलिस से जांच की मांग की है। पुलिस ने डीजे अजेक्स के सभी मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। साथ ही डीजे की गर्लफ्रेंड और उसके दोस्त को थाने बुलाकर आज 20 मार्च को बयान दर्ज करने वाली है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 20 Mar 2023 01:53 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 01:53 PM (IST)
DJ Azex डीजे अजेक्स उर्फ ​​अक्षय कुमार ने घर में लगाई फांसी, इस वजह से ब्लैकमेल कर रही थी गर्लफ्रेंड?
DJ Azex aka Akshay Kumar commit suicide at home girlfriend love triangle blackmail

नई दिल्ली, जेएनएन। डीजे अजेक्स उर्फ अक्षय कुमार ओडिशा के सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक थे। शनिवार रात भुवनेश्वर में डीजे अजेक्स को उनके घर पर  रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया। सिंगर के घरवालों ने बताया कि वो तब सदमे में आ गए जब उन्होंने सिंगर को फांसी पर लटका हुआ पाया। आनन-फानन में उनको कैपिटल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

loksabha election banner

डीजे अजेक्स ने लगाई फांसी

कलिंगा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार अजेक्स ने खारवेल स्थित अपने घर में चादर से लटक कर आत्महत्या कर ली। परिवार के सदस्यों के अनुसार, एजेक्स को उसके कमरे के अंदर जाते देखा गया था, रात का समय था। काफी देर तक जब वह कमरे से बाहर नहीं आया, तो रात करीब 10 बजे घरवालों ने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया।  जब कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और उसे फंदे पर लटका पाया।

View this post on Instagram

A post shared by SOA PHOTOGRAPHY CLUB (@soa_photography_club)

पुलिस ने शुरू की जांच

परिजन, सिंगर को लेकर तुरंत निजी अस्पताल पहुंचे। लेकिन, अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एजेक्स लगभग दस सालों से डीजे के रूप में काम कर रहे थे। इंस्टाग्राम पर उनके 90 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए राजधानी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस मोबाइल जब्त कर घटना की जांच कर रही है। उनकी मृत्यु के पीछे का सही कारण स्पष्ट नहीं है। खारवेल नगर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

लव ट्राएंगल बना मौत का करण

एजेक्स के सबसे अच्छे दोस्त राहुल ने दावा किया कि डीजे की मौत के पीछे लव ट्राएंगल है। उन्होंने आरोप लगाया कि एजेक्स की गर्लफ्रेंड का किसी और के साथ अफेयर चल रहा था दोनों मिलकर डीजे को ब्लैकमेल कर थे। राहुल का दावा है कि गर्लफ्रेंड के कारण डीजे काफी तनाव में थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.