नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020 ने कई बेहतरीन कलाकारों और फ़िल्मकारों को हमसे छीन लिया। इनमें वेटरन एक्टर ऋषि कपूर भी शामिल हैं, जिनका अप्रैल में निधन हो गया था। ऋषि कपूर, राकेश रोशन और जीतेंद्र का बॉलीवुड में याराना मशहूर था। दोस्तों की यह तिकड़ी अक्सर मिलती थी और एक-दूसरे के साथ समय बिताते थे। ऋषि के जाने से जीतेंद्र को भी झटका लगा। इसीलिए इस साल उनके घर कोई दिवाली पार्टी नहीं होगी। इस बात की पुष्टि उनके बेटे तुषार कपूर ने की। 

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, तुषार ने बताया- हमारे पारिवारिक मित्र ऋषि कपूर जी के निधन की वजह से हर साल की तरह इस बार हमारे यहां बड़ी दिवाली पार्टी नहीं होगी। बस परिवार के साथ त्योहार मनाया जाएगा। तुषार ने हाल ही में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई लक्ष्मी से इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है। उन्होंने अपनी कम्पनी तुषार कपूर एंटरटेनमेंट हाउस के तहत फ़िल्म को को-प्रोड्यूस किया। लक्ष्मी में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने लीड रोल निभाये हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

This is devastating! Had literally grown up in front of him, like part of my family! Words can’t express my feelings right now, imagine what millions of his fans must be going through! A truely gifted natural cinematic genius! RIP chintu uncle...you will be missed!

A post shared by Tusshar (@tusshark89) on

तुषार ने कहा कि वो अपनी फ़िल्म की रिलीज़ में व्यस्त रहे। उनका बेटा लक्ष्य वैकेशन पर है, इसलिए मैं उसके साथ काफ़ी वक़्त बिता रहा हूं। यह दिवाली मेरे लिए वाकई हैप्पी दिवाली है, जिसमें अल्पता की मिसाल बनेगी। हालांकि, त्योहार की उमंग रहेगी, क्योंकि हम परिवार के साथ समय बिताएंगे। 

ऋषि कपूर की वजह से बच्चन फैमिली को लेकर भी ख़बर आयी थी कि उनके यहां भी दिवाली सादगी के साथ मनायी जाएगी। कोई पार्टी नहीं होगी। बच्चन फैमिली के साथ ऋषि कपूर की सीधी रिश्तेदारी भी है, क्योंकि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की शादी ऋषि की बहन ऋतु नंदा के बेटे से हुई है। ऋतु नंदा का देहांत भी इसी साल जनवरी में हो चुका है।

बता दें कि दिवाली पर बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ पार्टी आयोजित करते हैं, जिनमें जीतेंद्र और अमिताभ के अलावा शाह रुख़ ख़ान, करण जौहर भी शामिल हैं। कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से भी इस बार दिवाली की धूम पहले जैसी ना रहने की उम्मीद है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021