Move to Jagran APP

दिव्यांका के फैन्स के लिए बुरी खबर, इशिता फिर से जाएंगी जेल

खबर है कि एक खास कारण की वजह से इशिता को एक बार फिर से जेल जाना पड़ेगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 16 May 2018 06:56 PM (IST)Updated: Wed, 16 May 2018 06:56 PM (IST)
दिव्यांका के फैन्स के लिए बुरी खबर, इशिता फिर से जाएंगी जेल
दिव्यांका के फैन्स के लिए बुरी खबर, इशिता फिर से जाएंगी जेल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में एक बार फिर से बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। बुरी खबर यह है कि इस बार के ट्विस्ट से दिव्यांका के फैन्स दुखी होने वाले हैं। क्योंकि उनकी प्रिय अदाकारा एक बार फिर से जेल जाने की तैयारी में हैं।

loksabha election banner

जी हां, खबर है कि एक खास कारण की वजह से इशिता को एक बार फिर से जेल जाना पड़ेगा। खबर है कि शो में आदित्य भल्ला के किरदार को खत्म करने की कोशिश है। इसलिए ट्रैक में कई सारे बदलाव लाए गए हैं। आने वाले ट्रैक में दर्शक देखेंगे कि आदित्य साइको लवर बनने कई कगार पर है। उसे जानकारी मिलती है कि रोशनी की शादी होने जा रही है और वह यह खबर बर्दाश्त नहीं कर पाता है और तय करता है कि वह किसी भी हाल में रोशनी को मारने की कोशिश करना चाहता है। यह बात इशिता को पता चल जाती है और वह तय करती है कि हर हाल में वह आदित्य को ऐसा करने से रोक देगी। ऐसे में वह रोशनी को बचाने की कोशिश करने जाती है, क्योंकि उसे पता चल चुका है कि रोशनी के साथ आदित्य गलत करने वाला है। वह उस पर एसिड फेंकने की कोशिश करने वाला है और यही वजह है कि इशिता अलर्ट हो जाती है और तय करती है कि वह हर हाल में आदित्य को ऐसा करने से रोक देगी। फिर वह वहां से निकल जाती है और आदित्य का पीछा करती है। लेकिन अफसोस कि इस क्रम में वह रोशनी को आदित्य के पागलपन से बचाने के लिए आदित्य को मार देती है। उससे आदित्य का खून ही जाता है और खुद इशिता इस बात से हैरान है कि उसने क्या कर दिया है और अब आगे क्या होगा। रमन भल्ला के साथ अब उसके रिश्तों का क्या होगा। रमन भल्ला को जब यह जानकारी मिलेगी तो उनके रियेक्शन क्या होंगे, यह देखना भी दिलचस्प होगा। लेकिन इशिता जेल जायेंगी। यह तय हो चुका है। 

यह भी पढ़ें: Video: रावण वध से पहले हनुमान की एक अनसुनी कहानी, बड़े परदे पर जून में

यह भी पढ़ें: Box Office: राज़ी 50 करोड़ के इतने करीब, 102 नॉट आउट दूसरे हफ़्ते में चमकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.