नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर लोगों को अपना शिकार बनाता जा रहा है। हालांकि केंद्र और राज्य सरकारें इससे निपटने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं। यही वजह है जो देशभर में 18 साल से ज्यादा उम्र वालों को भी कोरोना वैक्सीन लगवाने की मंजूरी दे दी है। देश के कई हिस्सों में कोरोना वैक्सीन लगवाई जा रही है। फिल्मी सितारे भी इस वैक्सीन को लगवाने के लिए बढ-चढ़कर आगे आ रहे हैं।

लेकिन बहुत बार वैक्सीन लगवाते समय बॉलीवुड के सितारे ऐसी गलती कर दे रहे हैं जिसकी चलते उन्हें ट्रोल होना पड़ रहा है। अब बॉलीवुड गायिका और अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद मजकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल दिव्या खोसला का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह बिना मास्क के वैक्सीन लगवाती हुई नजर आ रही हैं।

दिव्या खोसला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को साझा किया है। वीडियो में वह अपने मुंह से मास्क हटाकर वैक्सीन लगवाती हुई नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'चक दे इंडिया' का टाइटल सॉन्ग चल रहा है। इस वीडियो को साझा करते हुए दिव्या खोसला ने खास पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से इस वैक्सीन को लगाकर कोरोना को हारने की अपील की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

दिव्या खोसला ने इस वीडियो को साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, 'टीकाकरण पूरा, आज मैंने अपना पहला जॅब ले लिया है, मैं आप सभी से आग्रह करती हूं कि आप अपना नामांकन करें, और वैक्सीन लगवा लें! हम सब इसमें एक साथ हैं, चलो टीकाकरण और दिशानिर्देशों का पालन करके वायरस को हराएं।' दिव्या खोसला को यह वीडियो और पोस्ट साझा करना भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

आपको बता दें कि अच्छी गायिका के अलावा दिव्या खोसला बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री, निर्देशक और निर्माता भी हैं। दिव्या खोसला कुमार ने 'अब तु्म्हारे हवाले वतन साथियों' और 'सनम रे' में बतौर अभिनेत्री काम किया है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'रॉय', 'बटला हाउस', 'लुडो' और 'इंदू की जवानी' सहित कई फिल्मों में निर्माता की भूमिका भी अदा की है। इसके अलावा दिव्या खोसला कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं।

 

Edited By: Anand Kashyap