अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दिव्या दत्ता इस बात से बेहद खुश हैं कि अंतत: उन्हें अवार्ड मिला है और वह भी इतना बड़ा सम्मान मिला है। दिव्या दत्ता ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में अपनी खुशी जाहिर की है। उन्हें इस साल नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है।

फिल्म ''इरादा'' के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया है। दिव्या का कहना है कि यह उनका पहला नेशनल अवॉर्ड है, इसलिए वह अपनी मॉम को यह अवॉर्ड डेडीकेट करेंगी, चूंकि उनकी मॉम ने ही हमेशा उन्हें सपोर्ट किया और उनके आशीर्वाद से उन्होंने यह मुकाम हासिल किया। दिव्या का कहना है कि मुझसे ज्यादा मेरे दोस्त यार अधिक खुश हैं, कि फाइनली मुझे यह अवार्ड मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: कपिल के शो को लेकर अब भी संदेह जारी, शो ऑफ एयर होगा या फिर...

यह पूछे जाने पर कि उन्हें नहीं लगता कि काफी वक्त लग गया उन्हें यहां पहुंचते-पहुंचते। तो वह कहती हैं कि देर आये दुरुस्त आये। लेकिन मैं खुश हूं। मुझे कोई शिकायत नहीं है। दिव्या ने अपनी दोहरी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि उनकी फिल्म मंटो कान फिल्मोत्सव में पहुंची है तो इस बात से भी वह खुश हैं और उन्होंने कहा है कि वह भी कान जायेंगी। दिव्या का कहना है कि 100 फिल्मों के बाद यह पहला नेशनल अवार्ड मिला, ये एक्टर के लिए सबसे बड़ा अवार्ड है और मैं इस मोमेंट को कभी भी नहीं भूल सकती। हमेशा अपने साथ इस मोमेंट को जीना चाहूंगी।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: विनोद खन्ना को दादा साहब फाल्के पुरस्कार, न्यूटन और बाहुबली को भी अवॉर्ड

बता दें कि इरादा फिल्म में दिव्या ने अहम् किरदार निभाया था और उनकी आनेवाली फिल्मों में नंदिता दास की फिल्म मंटो शामिल है। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस