अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनाली बेंद्रे ने जब से यह घोषणा की है कि उन्हें कैंसर है, बॉलीवुड से जुड़े उनके सभी साथी उन्हें हर तरह से सपोर्ट कर रहे हैं और कैंसर से लड़ने की दुआएं दे रहे हैं। इसी बीच सोनाली बेंद्रे की कुछ मौजूदा तस्वीरें और एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सोनाली ने अपने लंबे बालों को छोटा करवा लिया है।

ऐसे में सोनाली की एक करीबी मित्र रहीं दिव्या दत्ता ने सोनाली के लिए अपनी विशेज देते हुए अपनी भावनाओं को कलमबद्ध करते हुए लिखा है कि सोनाली मेरी इंडस्ट्री में पहली दोस्त थीं और जैसे-जैसे वह सोनाली के करीब आती गयीं उन्हें उनमें और अधिक सिंपल लड़की नज़र आयी और साथ ही एक कॉन्फीडेंट लड़की भी। हम दोनों ही काफी प्रोटेक्टिव बैकग्राउंड से आये थे। सोनाली हमेशा से स्पष्ट, कॉन्फीडेंट और फाइटर रही हैं। उसने मुझे हमेशा इंस्पायर किया। दिव्या ने यह भी लिखा है कि किस तरह स्टारडस्ट अकाडमी में चुनाव हुआ था। उस वक्त उन्हें छह लड़कियों और चार लड़कों के साथ मुंबई में एक बंगलो में रहना था। हमारा चुनाव 50 हजार कैंडिडेंट्स के बीच हुआ था। दिव्या उन दिनों को याद करते हुए कहती हैं कि वह जैसे ही अपने कमरे में गयीं, उन्होंने एक लड़की को सामने पाया जिसने फौरन दोस्ती का हाथ बढ़ाया और कहा हाय, आइ एम सोनाली बेंद्रे। मैं उसकी खूबसूरती देख कर हैरान थी और जैसे-जैसे हम एक दूसरे के साथ रहे, एक दूसरे को जाना और एक दूसरे के करीब आये। सोनाली मुझे लेकर प्रोटेक्टिव रही, जैसे कोई बड़ी बहन रहती है। कोई लड़का मेरे साथ अगर फ्लर्ट करने की कोशिश करता, तो वह मुझे प्रोटेक्ट करती थी। मैं जब घोड़े से गिर गयी थी तो उसने मुझे खाना खिलाने से लेकर मेरी दवाईयों तक का ख्याल रखती थीं। हमारे कोर्स पूरा होने के बाद हम दोनों काम में लग गये। लेकिन हमेशा एक दूसरे के संपर्क में रहे। हम दोनों ने काफी महाराष्ट्रीयन व्यंजन साथ खाये हैं। हम दोनों जब भी मिलते, अपने अनुभव शेयर करते। साल बीतते गये हैं। लेकिन भले ही हम अधिक न मिलते हों, जब मैंने सोनाली को अपनी किताब की लॉन्चिंग पर बुलाया तो वह आयी और मुझसे पूछा कि तुमने अब तक कोई लड़का क्यों नहीं ढूंढा। 

यह भी पढ़ें: फराह से पहले तो सलमान करवा चुके हैं जाह्नवी से झिंगाट,जानें क्या है माजरा

दिव्या आगे लिखती हैं कि वह इस खबर से दुखी हैं। लेकिन वह जानती हैं कि सोनाली फाइटर हैं और वह जल्दी ही लौट आयेंगी। सोनाली ने दिव्या के इस इमोशनल लेटर के जवाब में ट्विट किया है कि तुमने तो रुला दिया, लव यू। थैंक्य यू। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने मुल्क का ट्रेलर देख तापसी के लिए कही ये बड़ी बात

By Rahul soni