नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग टॉपिक पर बहस शुरू होने के साथ फर्जी खबरों का दौर भी शुरू हो गया है। इस दौरान, कई फेक रिपोर्ट्स भी सामने आई है। दरअसल, हाल ही में खबरें आई थीं कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने अपना आखिरी कॉल सुशांत को ही किया था। हालांकि, अब मुंबई पुलिस ने ने इन अफवाह और झूठी खबर की सच्चाई बताई है। आपको बता दें कि दिशा ने भी कथित तौर पर 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी।

दिशा की ओर से आखिरी बार सुशांत को फोन करने की खबरों को लेकर मुंबई पुलिस डीसीपी, जोन-11 विशाल ठाकुर ने खबरों की सच्चाई बताई है। पुलिस के अनुसार, दिशा ने आखिरी कॉल सुशांत को नहीं किया था, जबकि अपनी अंकिता नाम की किसी दोस्त को किया था। साथ ही डीसीपी ने उन खबरों को भी गलत बताया है, जिनमें कहा जा रहा है कि दिशा सालियान का शव नग्न अवस्था मिला था।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, डीसीपी विशाल ठाकुर ने बताया, 'यह स्पष्ट किया जा रहा है कि दिशा सालियान का शव नग्न पाए जाने की रिपोर्ट्स गलत है। घटना के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई थी और शव का पंचनामा किया गया था। उनके पैरेंट्स भी मौके पर मौजूद थे।' वहीं, डीसीपी ने दिशा के आखिरी फोन को लेकर कहा, 'दिशा ने आखिरी फोन अपनी दोस्त अंकिता को किया था, जिनका बयान दर्ज कर लिया गया है। वहीं, अभी तक 20-25 लोगों के अभी तक बयान दर्ज किए जा चुके हैं।'

इस बीच, इन सभी अफवाहों को देखते हुए दिशा के पैरेंट्स ने लोगों से उनकी बेटी को बदनाम ना करने का आग्रह किया है। गौरतलब है कि दिशा, सुशांत की एक्स मैनेजर रह चुकी हैं और उन्होंने सुशांत के सुसाइड करने से कुछ दिन पहले ही अपनी जान दे दी थी। ऐसे में सुशांत और दिशा की आत्महत्या को एक दूसरे के साथ जोड़कर देखा जा रहा है।  

Posted By: Mohit Pareek

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस