Move to Jagran APP

Disha Salian Suicide Case: फेक खबर पर सूरज पंचोली ने पुलिस में दर्ज की शिकायत, लगा था ये आरोप

Disha Salian Suicide Case सूरज पंचोली ने मीडिया में चल रही फेक खबरों को लेकर गुस्सा जाहिर किया है और पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 04:13 PM (IST)
Disha Salian Suicide Case: फेक खबर पर सूरज पंचोली ने पुलिस में दर्ज की शिकायत, लगा था ये आरोप
Disha Salian Suicide Case: फेक खबर पर सूरज पंचोली ने पुलिस में दर्ज की शिकायत, लगा था ये आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के बाद से कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। इस दौरान, कई स्टार किड्स और फिल्मी हस्तियों पर आरोप भी लगाए जा रहे हैं। खास बात ये है कि सुशांत की मौत के बाद कई तरह की बहस भी सोशल मीडिया पर जारी है और फेक न्यूज का दौर भी शुरू हो गया है। कई फिल्मी हस्तियों को लेकर गलत खबरें भी आ रही हैं। अब सूरज पंचोली ने तो खुद को लेकर चल रही गलत खबरों पर नाराजगी व्यक्त की है और कुछ लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज की है।

loksabha election banner

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा के केस में सूरज पंचोली का नाम भी जोड़ा जा रहा है। सूरज पंचोली ने कुछ मीडिया हाउस की ओर से उनका नाम इसमें शामिल करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। हाल ही में एक न्यूज चैनल ने उनकी तस्वीरें चलाई थीं और दावा किया था कि दिशा से उनका कनेक्शन है। हालांकि, सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि वो खबर गलत है और चैनल की ओर से चलाई तस्वीरों में जिस लड़की के दिशा होने का दावा किया जा रहा है, वो दिशा नहीं बल्कि उनकी कोई और दोस्त हैं।

 

View this post on Instagram

Starting the week like! 🙌🏽👊🏼 #MondayMotivation

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने अब शिकायत दर्ज की है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका नाम इस केस में लिंक करने को लेकर आपत्ति दर्ज की है। रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने सोमवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने उन लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है, जिन्होंने उन्हें बिना किसी सबूत के दिशा और सुशांत सिंह राजपूत की मौतों से लिंक कर रहे हैं। न्होंने कथित तौर पर कुछ मीडिया हाउस, यूट्यूबर्स और फेसबुक पर षड्यंत्र फैलाने वाले लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

वहीं, इन फेक खबरों को लेकर एक्स मैनेजर के घरवाले भी परेशान हैं। उन्होंने भी मुंबई पुलिस को मीडिया इंडरव्यू और फेक खबरों को लेकर पत्र लिखा है। साथ ही उन्होंने पहले कहा था कि उनकी बेटी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.