नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान का डेथ केस में भी अब कई नए खुलासे हो रहे हैं। दिशा सालियान का केस एक बार से सुर्खियों में आ रहा है। फैंस जहां पहले दिशा के सुसाइड केस को एक नॉर्मल केस मान रहे थे। वहीं अब इस सुसाइड केस में एक नया मोड़ आ गया है। खबरों की मानें तो दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट मिली है जिससे पता चल रहा है कि ऑटोप्सी उनकी मौत के दो दिन बाद की गई थी। वहीं अब इस पर फरेंसिक एक्सपर्ट ने कई सवाल उठाए हैं। 

दिशा सालियान की ऑटोप्सी पर टाइम्स नाऊ ने फरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर दिनेश राव से बात की। डॉक्टर दिनेश ने कई ऐसी बातें बताईं जो वाकई हैरान करने के साथ ही कई सवाल खड़े कर रहा है। इस बातचीत में फरेंसिक एक्सपर्ट का कहना है, 'ऑटोप्सी दिशा की मौत के दो दिन बाद करना पुलिस की बड़ी लापरवाही है और उन्हें जवाब देना चाहिए।'

इसी के साथ ही फरेंसिक एक्सपर्ट दिनेश ने यह भी कहा, 'सेक्शुअल असॉल्ट के इंडिकेशंस हैं इसीलिए उन्होंने बायलॉजिकल सैंपल्स कलेक्ट किए हैं। जबकि क्लोथ मटीरियल और नेल स्क्रैपिंग को इग्नोर कर दिया जो कि जरूरी होते हैं।' 

इसी के साथ ही मुंबई पुलिस के हाथ दिशा सालियान की एक और अहम जानकारी लगी है। मुंबई पुलिस के अनुसार मानें तो मरने से ठीक पहले दिशा सालियान किसी से फोन पर अपने एक दोस्त से करीब 45 मिनट फोन पर बात की थी। उन्होंने इन 45 मिनट की बातचीत में अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बातें शेयर किया था। ये भी बताया था कि किस तरह से कुछ डील्स भी उनसे कन्फर्म नहीं हो पा रही थी।  

आपको बतो दें कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई की एक बिल्डिंग से गिरने की वजह से हुई थी। वहीं उनकी मौत के अगले दिन यानयी 9 जून को दिशा की बॉडी को शताब्दी हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां पर दिशा का कोविड टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट 11 जून को मिली जो नेगेटिव थी।   

 Photo Credit :Disha Salian Instagram

Posted By: Priti Kushwaha

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस