Move to Jagran APP

Disha Patani ने शेयर की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के टाइटल ट्रैक सॉन्ग की बीटीएस तस्वीरें

अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के सॉन्ग सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। दिशा पाटनी ने फिल्म के टाइटल ट्रैक सॉन्ग राधे के बीटीएस वीडियो और फोटोज को शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 02:58 PM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 02:58 PM (IST)
Disha Patani ने शेयर की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के टाइटल ट्रैक सॉन्ग की बीटीएस तस्वीरें
Disha Patani shares BTS pictures of title track song of the film 'Radhe Your Most Wanted Bhai'

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर चर्चा में हैं। वही हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के सॉन्ग सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। अब दिशा पाटनी ने फिल्म के टाइटल ट्रैक सॉन्ग राधे के बीटीएस वीडियो और फोटोज को शेयर किया है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फिल्म के टाइटल ट्रैक सॉन्ग राधे के बीटीएस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी और उनके फैन अकाउंट ने भी इन वीडियो को शेयर किया है। एक वीडियो में अभिनेत्री डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी वीडियो में वो सोफे पर बैठकर स्टेप्स करती दिख रही है। साथ ही उन्होंने अपने सॉन्ग के लिए हुए मेकअप की तस्वीरें भी शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस फोटो में वो गले में चेन के साथ रिप्ड जींस पहने नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Binge (@bollywoodbinge)

फिल्म के टाइटल ट्रैक सॉन्ग राधे 5 मई बधुवार को रिलीज किया गया था। ये सॉन्ग सलमान खान और दिशा पाटनी पर फिल्माया गया है। इस गाने को बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी साजिद-वाजिद के साजिद ने कंपोज किया है। इस टाइटल ट्रैक सॉन्ग को साजिद ने लिखा है, सॉन्ग को मुदस्सर खान ने कोरियोग्राफ किया है। इस गाने के साल 2009 में आई फिल्म वॉन्टेड के ओरिजनल ट्रैक पर बनाया गया है।

Disha

Disha1 

Disha 2

आपको बता दें इस सॉन्ग से पहले फिल्म राधे के दो गाने 'सीटी मार' और 'दिल दे दिया' रिलीज हो चुके हैं। सॉन्ग सीटी मार में दिशा पाटनी ने सलमान खान के साथ शानदार डांस किया है। तो वहीं दिल दे दिया में जैकलीन फर्नांडिस सलमान के साथ स्टेज परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Pratiksha Nair (@_pratikshanair_)

इस एक्शन फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के फेमस निर्देशक प्रभुदेवा कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान एक पुलिस आधिकारी राधे की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो एनकांउटर्स स्पेशलिस्ट है और 97 एनकांउटर्स कर चुका है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और फेमस एक्टर जैकी श्रॉफ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से अब ओटीटी प्लेट फॉर्म ज़ी 5 पर 13 मई को रिलीज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.