Move to Jagran APP

दिशा पाटनी बोलीं- 'मैं एक बॉयफ्रेंड चाहती हूं, लेकिन भगवान ज्यादा दे तो कैसे मना कर सकती हूं'

Disha Patani Video दिशा पाटनी ने एक वीडियो में कहा कि मैं एक ही बॉयफ्रेंड रखना चाहती हूं लेकिन अगर भगवान मुझे चार और उससे ज्यादा दे रहा है तो मैं मना करने वाली कौन होती हूं?

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 01:14 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 01:14 PM (IST)
दिशा पाटनी बोलीं- 'मैं एक बॉयफ्रेंड चाहती हूं, लेकिन भगवान ज्यादा दे तो कैसे मना कर सकती हूं'
दिशा पाटनी बोलीं- 'मैं एक बॉयफ्रेंड चाहती हूं, लेकिन भगवान ज्यादा दे तो कैसे मना कर सकती हूं'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी इन दिनों टिकटॉक पर एक्टिव हैं और लगातार अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभी फिल्म इंडस्ट्री का काम ठप चल रहा है, ऐसे में स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं और अलग अलग तरीके से अपना टाइम पास कर रहे हैं। दिशा पाटनी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने वर्कआउट वीडियो से लेकर फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से वो खबरों में आ गई हैं।

loksabha election banner

दरअसल, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का नाम साथ में जोड़ा जा रहा है और कई रिपोर्ट्स में दोनों के डेट करने की भी बातें कही जा रही हैं। अगर यह सच है तो दिशा पाटनी का ये वीडियो टाइगर श्रॉफ को अजीब लग सकता है। दरअसल, टिक टॉक पर शेयर किए गए इस वीडियो में दिशा पाटनी कह रही हैं कि मैं एक ही बॉयफ्रेंड रखना चाहती हूं, लेकिन अगर भगवान मुझे चार और उससे ज्यादा दे रहा है तो मैं मना करने वाली कौन होती हूं?

View this post on Instagram

#malang❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

अब दिशा पाटनी का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो दिशा ने खुद ही बनाया है और दिशा वीडियो में काफी खुबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप के साथ दिशा काफी हॉट लग रही हैं। इससे पहले दिशा अपने लुक की वजह से सुर्खियों में थीं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं।

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा अपने वर्कआउट और फिटनेस वीडियो से भी खबरों में रहती हैं। हाल ही में दिशा ने अपनी पिछली फ़िल्म मलंग से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो बिकिनी पहने हुए समंदर के किनारे खड़ी हैं। उन्होंने हाथ में सर्फ़िंग बोर्ड पकड़ा हुआ है। दिशा की इस फोटो को ख़ूब लाइक्स मिल रहे हैं। दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी दोस्ती को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ मौक़ा मिलते ही क्वालिटी टाइम बिताते नज़र आते हैं। टाइगर के परिवार में भी दिशा काफी घुली-मिली हैं। उनके साथ फैमिली वेकेशन पर भी जा चुकी हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.