Move to Jagran APP

Bharat के बाद Salman Khan के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगी Disha Patani, खुद बताई वजह

Salman Khan Disha patani in Bharat बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी भारत के बाद सलमान खान के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगी... जानें क्यों?

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 28 May 2019 11:27 AM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 06:54 AM (IST)
Bharat के बाद Salman Khan के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगी Disha Patani, खुद बताई वजह
Bharat के बाद Salman Khan के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगी Disha Patani, खुद बताई वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘भारत’(Bharat) में नजर आने वाली हैं। दिशा की सलमान खान के साथ ये पहली फिल्म है और शायद आखिरी भी! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद दिशा का कहना है। दिशा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया की वो आगे कभी सलमान के साथ काम नहीं कर पाएंगी।

prime article banner

दिशा ने कहा, अली सर ने मुझे कॉल किया और इस रोल के बारे में बताया जो एक स्पेशल अपीयरेंस से ज्यादा बड़ा रोल था। मैंने उन्हें सुना और क्योंकि कैरेक्टर सलमान सर के साथ था तो मैंने हां कर दिया। ईमानदारी से कहूं तो मुझे भी नहीं पता कि आगे कभी मैं सलमान सर के साथ काम करुंगी या नहीं। यहां तक कि अली सर ने भी मुझे स्क्रिप्ट सुनाते हुए ये ही कहा था।
ये भी पढ़ें : Katrina Kaif ने Salman Khan को शादी के लिए किया प्रपोज़, सलमान का है यह जवाब
जब उनसे पूछा गया कि इसके पीछे क्या वजह है तो दिशा ने कहा, जाहिर है हम दोनों की उम्र का फासला। भारत में ये रोल इसलिए चल गया क्योंकि फिल्म में सलमान सर को भी यंग दिखाया गया है। इसलिए मैंने जैसे ही स्क्रिप्ट सुनी मैंने तुरंत हां कर दिया।सलमान सर एक बेहद शानदार इंसान हैं और बहुत मेहनती हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। भारत मेरे लिए इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि इससे पहले मैंने इस तरह की फिल्म नहीं की है। आपको बता दें कि सलमान के साथ इस फिल्म कटरीना कैफ (Katrina kaif) भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ईद के मौके पर यानी पांच जून को रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

Welcome to the Great Russian Circus, Re-live Circus with Bharat!🎪 #MakingOfTheCircus (Link in Bio) @bharat_thefilm  @beingsalmankhan  @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit @reellifeproduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.