नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘भारत’(Bharat) में नजर आने वाली हैं। दिशा की सलमान खान के साथ ये पहली फिल्म है और शायद आखिरी भी! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि खुद दिशा का कहना है। दिशा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया की वो आगे कभी सलमान के साथ काम नहीं कर पाएंगी।

दिशा ने कहा, अली सर ने मुझे कॉल किया और इस रोल के बारे में बताया जो एक स्पेशल अपीयरेंस से ज्यादा बड़ा रोल था। मैंने उन्हें सुना और क्योंकि कैरेक्टर सलमान सर के साथ था तो मैंने हां कर दिया। ईमानदारी से कहूं तो मुझे भी नहीं पता कि आगे कभी मैं सलमान सर के साथ काम करुंगी या नहीं। यहां तक कि अली सर ने भी मुझे स्क्रिप्ट सुनाते हुए ये ही कहा था।
ये भी पढ़ें : Katrina Kaif ने Salman Khan को शादी के लिए किया प्रपोज़, सलमान का है यह जवाब
जब उनसे पूछा गया कि इसके पीछे क्या वजह है तो दिशा ने कहा, जाहिर है हम दोनों की उम्र का फासला। भारत में ये रोल इसलिए चल गया क्योंकि फिल्म में सलमान सर को भी यंग दिखाया गया है। इसलिए मैंने जैसे ही स्क्रिप्ट सुनी मैंने तुरंत हां कर दिया।सलमान सर एक बेहद शानदार इंसान हैं और बहुत मेहनती हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। भारत मेरे लिए इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि इससे पहले मैंने इस तरह की फिल्म नहीं की है। आपको बता दें कि सलमान के साथ इस फिल्म कटरीना कैफ (Katrina kaif) भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ईद के मौके पर यानी पांच जून को रिलीज होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Welcome to the Great Russian Circus, Re-live Circus with Bharat!🎪 #MakingOfTheCircus (Link in Bio) @bharat_thefilm  @beingsalmankhan  @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit @reellifeproduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस