अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अली अब्बास ज़फर की नयी फ़िल्म भारत की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। खबर है कि इसी रविवार से फ़िल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू की जायेगी। इसके बाद माल्टा और अबू धाबी में फ़िल्म की शूटिंग की जाएगी। आप जानते ही होंगे कि इस फ़िल्म में सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं।

दिशा फ़िल्म में कई स्टंट करती नज़र आने वाली हैं। जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया है कि इस फ़िल्म की कहानी सर्कस की दुनिया के इर्द-गिर्द नज़र आयेगी। यही वजह है कि दिशा पटानी इसके लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं। लेकिन अब दिशा के फैन्स के लिए एक बुरी ख़बर आई है। आपको बता दें कि दिशा ने अपने आपको चोटिल कर लिया है। जी हां, ट्रैपजे आर्टिस्ट का किरदार निभाने जा रहीं दिशा ने खुद को ट्रेनिंग के दौरान घायल कर लिया है।

यह भी पढ़ें: कुछ इस तरह था इरफ़ान ख़ान के साथ निर्देशक आकर्ष का 'कारवां'

खबर है कि जिमनास्टिक सेशन के दौरान उन्होंने अपने घुटनों को चोटिल कर लिया है। अभी डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथेरेपी सेशन्स लेने को कहा है। साथ ही उन्हें कुछ दिनों के लिए फिजिकल एक्टिविटी न करने की सलाह दी है। अब ऐसे में वह फिलहाल फ़िल्म की टीम को शूटिंग में ज्वाइन करती हैं या फिर ब्रेक लेती हैं, इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं है। बताते चलें कि फ़िल्म में दिशा का अहम रोल है और सलमान ख़ान ने बड़े ही प्यार से दिशा पटानी को अपनी फ़िल्म में शामिल करते हुए ट्वीटर पर इसकी घोषणा की थी। फ़िल्म में वह कई तरह के स्टंट करतीं नजर आने वाली हैं। जाहिर है, ऐसे में उनका स्वस्थ रहना बेहद जरूरी है।

यह भी पढ़ें: 'धड़क' में जाह्नवी को देख भावुक हुए अर्जुन कपूर, 'चांदनी' की बेटी पर बॉलीवुड ने लुटाया प्यार

जहां तक सलमान ख़ान के किरदार की बात है तो वह फ़िल्म में सर्कस में काम करने वाले मोटर बाइकर के किरदार में नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म में कई एक्शन स्टंट्स भी दिखाये जायेंगे। फ़िल्म की शूटिंग अभी लगातार कुछ महीनों तक जारी रहेगी। वहीं, प्रियंका चोपड़ा को भी सालों बाद किसी बॉलीवुड फ़िल्म में देखा जाएगा। प्रियंका और सलमान को तो आपने एक साथ फ़िल्म 'मुझसे शादी करोगी' में देखा ही होगा, दोनों को 'भारत' में साथ देखना भी यकीनन, इंट्रेस्टिंग होगा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस