Move to Jagran APP

Disha Patani की ब्लैक बिकिनी फोटो ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, कृष्णा श्रॉफ ने किया ये कमेंट

Disha Patani Black Bikini Photo बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिल्मों से ज्यादा तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 09:46 AM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 09:50 AM (IST)
Disha Patani की ब्लैक बिकिनी फोटो ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, कृष्णा श्रॉफ ने किया ये कमेंट
Disha Patani की ब्लैक बिकिनी फोटो ने इंटरनेट पर मचाई खलबली, कृष्णा श्रॉफ ने किया ये कमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिल्मों से ज्यादा तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में दिशा अपनी जो बिकिनी फोटो शेयर की है उसने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है।

loksabha election banner

दिशा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो स्वीमिंग पूल के किनारे बैठी हुई हैं और उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है। इस फोटो में दिशा काफी बोल्ड लग रही हैं। हालांकि ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है इसमें दिशा के चेहरा साफ नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन जिस अदा से वो स्वीमिंग पूल के किनारे बैठी हैं वो अदा लोगों को काफी पसंद आ रही है।

 

View this post on Instagram

🦋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा की फोटो पर उनके रयूमर्ड ब्वॉयफ्रैंड टाइगर श्रॉफ की बहना कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट किया है। कृष्ण ने उनके फोटो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है। कृष्णा ने लिखा, 'Daaaamn!' और इसके साथ उन्होंने फायर इमोजी बनाई है। इसका मतलब है कृष्णा ने दिशा को फोटो को हॉट बताया है। कृष्णा के कमेंट पर दिशा ने रिप्लाई करते हुए उन्हें किस वाली इमोजी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.