मुंबई। ' बाहुबली ' की प्रेमिका यानि तमन्ना भाटिया के कॉस्ट्यूम्स देख कर सेक्सिएस्ट कमेंट्स पास करने वाले फिल्म ' काती संदाई ' के निर्देशक जी सूरज ने तमन्ना से माफ़ी मांग ली है। ऐसा तमन्ना के सोशल मीडिया में विरोध करने के बाद हुआ है।

दरअसल मामला सोमवार को तब सामने आये था जब तमन्ना ने एक ट्वीट किया। गुस्से में किये गए इस ट्वीट में तमन्ना ने निर्देशक से सिर्फ उनसे नहीं सारी महिलाओं से माफ़ी मांगने को कहा। तमन्ना ने कहा कि वो 11 साल से इस इंडस्ट्री में है जो कम्फर्ट लगता है वो कपड़े पहनती हैं लेकिन किसी को ये हक़ नहीं है कि उनके कपड़ों पर अभद्र भाषा में कमेंट करें। तमन्ना का लिखा पूरा आप यहां पढ़ सकते हैं।

कटरीना और रणबीर की फिल्म का बना है ऐसा प्लान कि सुनकर हैरान होंगे आप !

बताते हैं कि जिस समय मामला बढ़ा उस समय तमन्ना, फिल्म दंगल देख रही थीं और उन्हें बीच में ही छोड़ कर जाना पड़ा। तमन्ना के विरोध के बाद सूरज ने अपना माफीनामा जारी किया जिसमें कहा गया कि वो तमन्ना और इंडस्ट्री की सारी एक्ट्रेसेस से माफ़ी मांगते हैं। उनका इरादा किसी को दुःख पहुंचाने का नहीं था।

संजय दत्त की नानी...शबाना आज़मी ! जानिए क्या है ये माज़रा

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान सूरज ने कहा था कि फिल्म में हीरो को एक्शन के लिए और हीरोइन को ग्लैमर के लिए पैसे दिए जाते थे।वो अपनी फिल्मों में साडी वाली हीरोइन नहीं दिखाना चाहते इसलिए तमन्ना को भी ग्लैमरस ड्रेस पहनने को कहा था। सूरज ने ये भी कहा कि वो अपनी फिल्मों में घुटनों से ऊपर के ड्रेस रखते हैं और अगर कोई हीरोइन इसका विरोध करती है तो वो उसको बताते हैं कि दर्शक कुछ नहीं देखने के लिए इतना पैसा नहीं खर्च करते हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस