Move to Jagran APP

Fukrey 3 Release On Next Year: फुकरे 3 पर मेकर्स ने किया ये बड़ा खुलासा, अगले साल आ जाएगी पर्दे पर

नई दिल्‍ली जेएनएन। Pulkit Samrat And Ali Fazal Film Fukrey 3 Release On Next Year पुलकित सम्राट और अली फजल की सुपरहिट फिल्‍म फुकरे का तीसरा पार्ट अगले साल रिलीज होगा।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 06:56 PM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 06:59 PM (IST)
Fukrey 3 Release On Next Year: फुकरे 3 पर मेकर्स ने किया ये बड़ा खुलासा, अगले साल आ जाएगी पर्दे पर
Fukrey 3 Release On Next Year: फुकरे 3 पर मेकर्स ने किया ये बड़ा खुलासा, अगले साल आ जाएगी पर्दे पर

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Pulkit Samrat And Ali Fazal Film Fukrey 3 Release On Next Year:  पुलकित सम्राट और अली फजल की सुपरहिट फिल्‍म फुकरे के तीसरे पार्ट को लेकर मेकर्स ने बड़ा खुलासा किया है। इस फिल्‍म को अगले साल रिलीज करने का ऐलान किया गया है। अभी तक इस फिल्‍म के दो पार्ट आ चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है और मेकर्स को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा कलेक्‍शन हासिल हुआ।

loksabha election banner

फिल्‍म फुकरे के दोनों पार्ट का डायरेक्‍शन करने वाले मृगदीप सिंह लांबा ने ऐलान किया है कि इस सुपरहिट फिल्‍म के तीसरे पार्ट पर तेजी से काम चल रहा है। मृगदीप ने पीटीआई से एक इंटरव्‍यू में कहा कि फिल्‍म की स्किप्‍ट पर काम चल रहा है। पिछले दोनों पार्ट की सक्‍सेस को देखते हुए तीसरे पार्ट की कहानी को दमदार बनाने के लिए मेहनत चल रही है। इसके लिए एक ड्राफ्ट लिखा गया है, जो पसंद नहीं आया है।

उन्‍होंने आगे कहा कि फिल्‍म की कहानी को लेकर हम मेहनत कर रहे हैं। इसके लिए पूरी टीम लगी हुई है। हम फिल्‍म की कहानी को आगे ले जा रहे हैं। इसके लिए टीम से कई आइडिया मिल चुके हैं। हम जल्‍द ही इस काम को पूरा कर लेंगे और शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। उन्‍होंने कहा कि फुकरे 3 पिछले दोनों पार्ट से कहीं ज्‍यादा बेहतर होगा। हम अगले साल फुकरे 3 को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने उतार देंगे।

गौरतलब है कि फुकरे का पहला पार्ट 2013 में रिलीज किया गया था। 16 करोड़ में बनी फिल्‍म ने करीब 80 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि फुकरे रिर्टन्‍स को 2017 में रिलीज किया गया था। इसे मात्र 22 करोड़ के बजट में बनाया गया था। इस फिल्‍म ने पहले पार्ट से भी ज्‍यादा शोहरत बटोरी और कुल 106 करोड़ से भी ज्‍यादा की कमार्इ की थी। बता दें कि इन दोनों पार्ट में पुलकित सम्राट, अली फजल, मनजोत सिंह, वरुण शर्मा, रिचा चड्ढा, विशाखा सिंह ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई थीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.