Move to Jagran APP

क्यों फिल्म हसीना पारकर को किया गया क्रोनोलॉजीकल अॉर्डर में शूट, बता रहे हैं डायरेक्टर अपूर्व

फिल्म हसीना पारकर में श्रद्धा कपूर के अलावा सिध्दांत कपूर और अंकुर भाटिया अहम भूमिका में हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 19 Sep 2017 04:49 AM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2017 12:16 PM (IST)
क्यों फिल्म हसीना पारकर को किया गया क्रोनोलॉजीकल अॉर्डर में शूट, बता रहे हैं डायरेक्टर अपूर्व
क्यों फिल्म हसीना पारकर को किया गया क्रोनोलॉजीकल अॉर्डर में शूट, बता रहे हैं डायरेक्टर अपूर्व

पराग छापेकर, मुंबई। फिल्म हसीना पारकर को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर अपूर्व लाखिया ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में बताया कि, पूरी फिल्म को क्रोनोलॉजीकल अॉर्डर में शूट किया गया है।

loksabha election banner

अपूर्व लाखिया कहते हैं कि, दाऊद इब्राहिम कभी नहीं चाहता था कि उसकी चारों बहनों का कनेक्ट अंडरव्लर्ड से हो। लेकिन मजबूरन हसीना आई जो कि फिल्म की स्क्रिप्ट में शा्मिल किया गया है। पहले अंडरवर्ल्ड का रूल होता था कि दूसरे की फेमिली को परेशान नहीं करेंगे। और वैसे भी कोई भी नहीं चाहेगा कि उसकी फैमिली इन सब चीजों में इन्वॉल्व हो या फिर खास तौर पर महिलाएं। हमारी फिल्म का मुख्य थ्रेड यही है। हसीना 17 साल की थी जब उसकी शादी हो गई थी। वह खुश थी और पति इब्राहिम के साथ मिलकर वेजिटेरियन रेस्त्रां चलाती थी। वही इब्राहिम फाइट मास्टर थे। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनके रास्ते में यह सब आएगा। गैंगवॉर में भाई साबीर को मारा। बेटे का कत्ल हुआ। यही सब स्टेबलिश करने की कोशिश की गई है कि हसीना की जिंदगी इन सब मुश्किलों के बीच कैसी थी। चूंकि, बॉम्ब ब्लॉस्ट के समय वो ही भारत में थीं, बाकी 11 लोग दुबाई चले गए थे।

यह भी पढ़ें: सिख समुदाय ने की तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बैन करने की मांग

अपूर्व आगे बताते हैं कि, इसलिए हमने डिसाइड किया था कि फिल्म को पूरी तरह से क्रोनोलॉजीकल अॉर्डर में शूट करेंगे। इससे हमारी कन्ट्यूनिटी भी अच्छी रहेगी और दशक के हिसाब से आगे बढ़ सकेंगे। चूंकि, श्रद्धा को बतौर हसीना पारकर के किरदार में 17 से 25, 25 से 30, 30 से 35 और 35 से 45 की उम्र का सफर तय करते हुए दिखाया गया है। इसलिए क्रोनोलॉजीकल अॉर्डर से फ्रॉप डिपार्टमेंट और कॉस्ट्यूम वालों को भी आसानी होगी चूंकि पूरा डिकेड बदल रहा था। साथ ही हसीना के तीन साल और सात साल के बच्चों को दिखाया है जिसके लिए 15 अलग एज ग्रुप के बच्चे फिल्म में हैं। 

यह भी पढ़ें: कम उम्र में हसीना पारकर जैसी बायोपिक करने के मौके ज्यादा नही मिलते - श्रद्धा

आपको बता दें कि, फिल्म हसीना पारकर 22 सितंबर को रिलीज़ हो रही है जिसमें श्रद्धा के अलावा सिध्दांत कपूर और अंकुर भाटिया अहम भूमिका में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.