Move to Jagran APP

'राब्ता' से क्यों हुआ दीपिका का वास्ता, दिनेश विजन ने बताई वजह

इस गाने में दीपिका का फ़र्स्ट लुक सामने आया है। उन्हें देखकर आपको दम मारो दम के टाइटल ट्रैक वाली दीपिका की याद आ सकती है।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Thu, 27 Apr 2017 04:56 PM (IST)Updated: Thu, 27 Apr 2017 05:10 PM (IST)
'राब्ता' से क्यों हुआ दीपिका का वास्ता, दिनेश विजन ने बताई वजह
'राब्ता' से क्यों हुआ दीपिका का वास्ता, दिनेश विजन ने बताई वजह

मुंबई। राब्ता से दिनेश विजन डायरेक्टर के रोल में डेब्यू कर रहे हैं। फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनोन की जोड़ी है। फिर भी दिनेश ने दीपिका पादुकोण को फ़िल्म में एक स्पेशल गाने के लिए लिया है, क्योंकि इसके पीछे उनका एक विश्वास है। 

loksabha election banner

दिनेश दीपिका को अपना लकी मेस्कॉट मानते हैं। इसीलिए इसके टाइटल ट्रैक में उन्हें कास्ट किया है। इस गाने में दीपिका का फ़र्स्ट लुक सामने आया है। उन्हें देखकर आपको दम मारो दम के टाइटल ट्रैक वाली दीपिका की याद आ सकती है। दीपिका के साथ दिनेश के पुराने राब्ते की वजह से अपनी फ़िल्म में लेने के लिए उन्हें ज़्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी। दीपिका की संजीदगी से दिनेश भी प्रभावित हैं। दिनेश बताते हैं, ''दीपिका छोटी-छोटी बातों पर पूरा ध्यान देती हैं। वो गाने की बारीकियां और मिज़ाज समझने के लिए मेरे साथ बैठती थीं। मुझे ख़ुशी है कि वो टाइटल ट्रैक के लिए तैयार हो गईं। मैं मानता हूं, वो मेरे लिए भाग्यशाली हैं।''

ये भी पढ़ें: एक्टर्स की गायकी का विरोध करने वालों को प्रियंका चोपड़ा का तगड़ा जवाब 

राब्ता का ये गाना बुडापेस्ट में शूट किया गया है। दिनेश प्रोड्यूसर रहे हैं और दीपिका की कई फ़िल्मों को उन्होंने को-प्रोड्यूस किया है। लव आजकल, कॉकटेल और फाइंडिंग फेनी ऐसी ही फ़िल्में हैं। राब्ता 9 जून को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.