Move to Jagran APP

Christopher Nolan की फ़िल्म में Akshay Kumar की सास Dimple Kapadia, सेट से Leak तस्वीर वायरल

Dimple Kapadia new look viral on internet बॉलीवुड की बात करें तो 62 साल की डिम्पल चुनिंदा फ़िल्में ही कर रही हैं। 2015 में वो वेल्कम बैक में नज़र आयी थीं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 10:52 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 04:26 PM (IST)
Christopher Nolan की फ़िल्म में Akshay Kumar की सास Dimple Kapadia, सेट से Leak तस्वीर वायरल
Christopher Nolan की फ़िल्म में Akshay Kumar की सास Dimple Kapadia, सेट से Leak तस्वीर वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। Dimple Kapadia photo from TENET set leaked: अक्षय कुमार की सास और वेटरन एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया हॉलीवुड में काम कर रही हैं। वो भी क्रिस्टोफर नोलान जैसे टैलेंटेड और जाने-माने निर्देशक के साथ। फ़िल्म डिम्पल एक अलग अंदाज़ में नज़र आएंगी, जिसकी झलक उस तस्वीर में नज़र आयी, जो फ़िल्म के सेट से लीक हुई है। इस तस्वीर में डिम्पल, नोलान के साथ दिख रही हैं। 

loksabha election banner

इस फोटो को नोलान के एक फ़ैन ने सोशल मीडिया में शेयर किया है। फोटो में डिम्पल सफ़ेद रंग के लिबास में हैं। उन्होंने कंधे पर शॉल डाली हुई है, मगर जो बात ध्यान आकर्षित कर रही है, वो है डिम्पल के बालों की चांदी। फ़िल्म का नाम TENET है। डिम्पल नोलान के साथ किसी बात पर चर्चा करती दिख रही हैं। 

वैसे डिम्पल की यह पहली अंग्रेजी फ़िल्म नहीं होगी। कई साल पहले 2002 में उन्होंने लीला में काम किया था, जिसमें उन्होंने शीर्षक भूमिका निभायी थी। TENET में डिम्पल के अलावा आरोन टेलर जॉनसन, केेनेथ ब्रेनेग, क्लीमेंस पोइसी, माइकल केन, जॉन डेविड वॉशिंगटन, एलिज़ाेथ डेबिकी और रॉबर्ट पेटिंसन अहम किरदारों में नज़र आएंगे। पेटिंसन को भारतीय दर्शक ट्वायलाइट सीरीज़ के लिए पहचानते हैं। 

TENET के विषय और कहानी को लेकर अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आयी है, मगर माना जा रहा है कि फ़िल्म नोलान की ऑस्कर नॉमिनेटेड वॉर ड्रामा डंकर्क का फॉलोअप है। इस फ़िल्म के लिए नोलान को बेस्ट डायरेक्टर केटेगरी में ऑस्कर नॉमिनेशन मिला था। ख़बर यह भी आ चुकी है कि TENET को सितम्बर में मुंबई में भी शूट किया जाएगा। 

बॉलीवुड की बात करें तो 62 साल की डिम्पल चुनिंदा फ़िल्में ही कर रही हैं। 2015 में वो वेल्कम बैक में नज़र आयी थीं। अगले साल वो अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में दिखेंगी, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.