Move to Jagran APP

सनी देओल संग डिम्पल कपाडिया के भांजे का डेब्यू, ऐसा है फिल्म का नाम

करण की इस एक्शन फिल्म में सनी देओल अहम् रोल में होंगे। वैसे कपाडियाज़ से उनका कनेक्शन को छिपा नहीं है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 03:31 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 03:31 PM (IST)
सनी देओल संग डिम्पल कपाडिया के भांजे का डेब्यू, ऐसा है फिल्म का नाम
सनी देओल संग डिम्पल कपाडिया के भांजे का डेब्यू, ऐसा है फिल्म का नाम

मुंबई। देओल्स हाल ही में बड़े परदे पर आये थे लेकिन इस बार धर्मेद्र और उनके दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल की कॉमेडी लोगों को पसंद नहीं आई। सनी अब अपनी अगली फिल्मों के लिए कमर कस चुके हैं और उनमें से एक है डिम्पल कपाडिया के भांजे संग नई फिल्म।

prime article banner

डिंपल कपाड़िया के भांजे यानि उनकी बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। उनकी फिल्म का नाम ब्लैंक रखा गया है। ये फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी। फिल्म को बेहज़ाद खम्बाटा डायरेक्ट करेंगे। वो पहली बार निर्देशन के मैदान में उतर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अज़हर, बॉस और ओह माई गॉड में असिस्टेंट डायरेक्टर की कमान संभाली थी। इस फिल्म को टॉनी डिसूजा भी प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिन्होंने डिम्पल कपाडिया के दामाद अक्षय कुमार की फिल्मों ब्लू और बॉस का डायरेक्शन किया था। बताया जा रहा है कि, सनी देओल इस फिल्म में अहम् रोल करते दिखाई देंगे।

कुछ दिनों पहले ही टॉनी डिसूजा ने फिल्म में सनी देओल के होने की पुष्टि करने के साथ कहा था कि, डायरेक्टर बेहज़ाद खम्बाटा ने जब स्क्रिप्ट को पूरा कर लिया था तब उन्हें लगा कि सनी रोल के लिए परफेक्ट हैं। बेहज़ाद, सनी के बड़े फैन हैं और उनकी फिल्मों को देखकर वो बड़े हुए हैं। इसी साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। बता दें कि, सनी का किरदार इस फिल्म में उनके एक्शन हीरो वाले स्टाइल का ही होगा। उनके इस किरदार को देखकर उनकी एक्शन हीरो वाली फिल्मों की याद आ जाएगी। जानकारी है कि, यह फिल्म मुंबई में ही शूट की जाएगी ।

हाल ही में एक इंटरव्यू में करण कपाडिया ने कहा था कि वो अपने जीवन में बहुत लकी हैं क्योंकि उन्हें उनकी माँ सिंपल के अलावा माँ के रूप में डिम्पल मौसी का भी प्यार मिला। करण पहले 118 किलो वजन के थे लेकिन बाद में उन्होंने जिम में पसीना बहाया। बैंकॉक जा कर मार्शल आर्ट सीखा। साथ ही Jeff Goldberg स्टूडियो से एक्टिंग का कोर्स किया ताकि वो अपने डेब्यू के लिए फिट हो सकें। यही नहीं अक्षय की फिल्म बॉस में वो टॉनी के असिस्टेंट भी रहे।

करण की इस एक्शन फिल्म में सनी देओल अहम् रोल में होंगे। वैसे कपाडियाज़ से उनका कनेक्शन को छिपा नहीं है। डिम्पल कपाडिया के साथ उनकी दोस्ती के कई बार चर्चे हो चुके हैं। कुछ समय पहले उनका एक वीडियो जब वायरल हुआ था तब भी ख़ूब हंगामा हुआ था।

यह भी पढ़ें: जंग का आगाज़, ये है ठगों का हिंदोस्तान, देखिए ये Video


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.