Move to Jagran APP

लो आ गया ट्विंकल खन्ना का करण, देखिये ब्लैंक का ज़बरदस्त ट्रेलर

खत्म हुआ ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार डिंपल कपाड़िया का भी इंतज़ार... हो रहा है स्टार परिवार के एक और सदस्य का डेब्यू!

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 30 Mar 2019 07:46 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2019 10:47 AM (IST)
लो आ गया ट्विंकल खन्ना का करण, देखिये ब्लैंक का ज़बरदस्त ट्रेलर
लो आ गया ट्विंकल खन्ना का करण, देखिये ब्लैंक का ज़बरदस्त ट्रेलर

मुंबई। पिछले कई दिनों से डिम्पल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़िया के डेब्यू की चर्चाएं बॉलीवुड गलियारे में फ़ैल रही थीं। कज़िन ट्विंकल खन्ना और उनके पति अक्षय कुमार अपने परिवार के इस यंग किड के लिए काफी उत्साहित हैं और अब सभीं का इंतज़ार हुआ ख़त्म क्यूंकि, अब सामने आ गया है करण की इस फ़िल्म का ट्रेलर। 

prime article banner

बता दें कि इनकी इस फ़िल्म का नाम 'ब्लैंक' है और कुछ दिनों पहले जो पोस्टर मेकर्स ने रिलीज़ किया था वो भी पूरा ब्लैंक था। जी हां, पोस्टर पूरा ब्लैक है और फ़िल्म का टायटल उसपर प्रिंट है। 'ब्लैंक' को Behzad Khambata डायरेक्ट कर रहे हैं और यह फ़िल्म इस साल 3 मई को रिलीज़ होगी। यह एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म होगी और इस तरह का ब्लैंक पोस्टर आज तक कभी किसी फ़िल्म का रिलीज़ नहीं हुआ है। करण की कजिन और डिंपल की बेटी ट्विंकल ने भी अपने सोशल अकाउंट पर यह पोस्टर शेयर किया और करण का वेलकम करते हुआ लिखा कि अर्जुन का तो पता नहीं पर मेरा करण तो आ गया।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड छोड़ने के 10 साल बाद Google के इस पद पर पहुंची गाने 'घर से निकलते ही...' की एक्ट्रेस

 

View this post on Instagram

I don’t know about Arjun but I was sure that Mera Karan aayega ! @karankapadiaofficial why are you not in this poster? Taking #Blank a bit too seriously are we :) #Waiting

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

बताते चलें कि करण अपनी डेब्यू फ़िल्म में सनी देओल जैसे बेहतरीन एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। डॉ श्रीकांत, निशांत पट्टी, टोनी डी'सूज़ा और विशाल राना इस फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। साल 2019 में बॉलीवुड में कई स्टार किड्स अपना डेब्यू करने वाले हैं जिसमें अनन्या पाण्डेय, प्रनूतन, अभिमन्यु भी शामिल है। देखते हैं इन स्टार किड्स में से कौन कितना आगे जाता है। यहां देखिये फ़िल्म 'ब्लैंक' का ट्रेलर- 

करण अपने सोशल अकाउंट पर भी एक न्यूकमर की तरह काफी एक्टिव हैं। तस्वीरों के ज़रिये वो अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में भी लोगों को बताते रहते हैं। जिम में वर्कआउट करने से लेकर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ समय बीताने की सारी अपडेट्स हैं।

करण हाल ही में डिंपल कपाड़िया के साथ एक अवार्ड फंक्शन में भी दिखाई दिए थे जिसका वीडियो उन्होंने ख़ुद अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

Last night at the @hindustantimes style awards Styling - @krishkhatriofficial Hair- @vikramaj85 Wardrobe- @javvadkhanyusufzai

A post shared by Karan Kapadia (@karankapadiaofficial) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.