Move to Jagran APP

'दिलवाले' बनकर आए और छा गए शाहरुख-काजोल

शाहरुख खान और काजोल के फैंस को 18 दिसंबर का बेसब्री से इंतजार था, जो खत्‍म हो गया। पांच साल के लंबे अंतराल के बाद दोनों 'दिलवाले' बनकर आए और दर्शकों के बीच छा गए। रोहित शेट्टी ने इस फिल्‍म में रोमांस के साथ एक्‍शन और कॉमेडी का जोरदार तड़का

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 18 Dec 2015 05:56 PM (IST)Updated: Sat, 19 Dec 2015 09:07 AM (IST)
'दिलवाले' बनकर आए और छा गए शाहरुख-काजोल

नई दिल्ली। शाहरुख खान और काजोल के फैंस को 18 दिसंबर का बेसब्री से इंतजार था, जो खत्म हो गया। पांच साल के लंबे अंतराल के बाद दोनों 'दिलवाले' बनकर आए और दर्शकों के बीच छा गए। रोहित शेट्टी ने इस फिल्म में रोमांस के साथ एक्शन और कॉमेडी का जोरदार तड़का लगाया है। यानि 'दिलवाले' में वो सब कुछ है, जो दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए काफी है और जैसा कि फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार था, उसका असर पहले दिन टिकट खिड़की पर भी देखने को मिला।

loksabha election banner

फिल्म रिव्यू: दिलवाले

लोगों में इस फिल्म को लेकर गजब का क्रेज नजर आया। बॉक्स ऑफिस पर 'बाजीराव मस्तानी' से टक्कर ने लोगों में इस क्रेज को और भी बढ़ा दिया। हालांकि रिलीज के पहले दिन 'दिलवाले' को देश के कई शहरों में विरोध का सामना भी करना पड़ा, मगर इस फिल्म को देखने के लिए थिएटरों में उमड़ी भीड़ ने साबित कर दिया कि उन्हें अपने इन चहेते स्टार्स से कितनी मोहब्बत है और विवादों से दूर वो फिल्म को एन्जॉय करते नजर आए। आपको बता दें कि 'दिलवाले' में शाहरुख खान-काजोल के अलावा दर्शकों को वरुण धवन और कृति सेनन के रूप में एक नई और फ्रेश जोड़ी भी देखने को मिली है।

वहीं रोहित शेट्टी की फिल्म है तो इसमें कलाकारों के साथ कारें भी कारामात दिखाते नजर आई हैं। वहीं जॉनी लीवर, संजय मिश्रा जैसे एक्टर्स कॉमेडी का फुल तड़का लगाते दिखे हैं। बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में हैं और उनकी अदायगी का कौन नहीं कायल है। ऐसे में पहला दिन पूरा शो हाउसफुल गया। वैसे तो कड़ी टक्कर देने को रणवीर-दीपिका स्टारर 'बाजीराव मस्तानी' भी सामने थी। मगर मिले संकेतों के मुताबिक, शाहरुख-काजोल स्टारर 'दिलवाले" ने ही बॉक्स ऑफिस लीड किया। 'दिलवाले' की भव्य शुरुआत की उम्मीद की जा रही थी और यह आशा पर खरी उतरी।

फिल्म रिव्यू: बाजीराव मस्तानी

यूएई-जीसीसी मार्केट में 'दिलवाले" और 'बाजीराव मस्तानी' गुरुवार को ही रिलीज हो गई थी। मगर शाहरुख-काजोल की यह फिल्म साफतौर पर क्लीयर विनर बनकर उभरी।कमाल आर खान ने ट्वीट किया है कि 'दिलवाले' ओवरसीज में हाउसफुल रही। वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, शाहरुख की फिल्म ने पंजाब, निजाम, आंध्र, मैसूर, गुजरात, मुंबई, पुणे और पूर्व भारत में अच्छी शुरूआत पाई। इससे बिल्कुल साफ हो गया कि वीकेंड पर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पैसों की जमकर बरसात करने वाली है। वैसे भी लोगों ने पहले से ही वीकेंड पर बुकिंग करा रखी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.