Move to Jagran APP

दिलजीत दोसांझ ने इंटरनेशनल स्टार गल गडोट की फोटो पर लिखा- गोभी वाले परांठे बना ले, मैं दही ले आउंगा

Diljeet Dosanjh Comment On Gal Gadot Photo दिलजीत दोसांझ ने एक इंटरनेशनल स्टार गल गडोट की फोटो पर पंजाबी में मजेदार कमेंट किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 02:15 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 02:15 PM (IST)
दिलजीत दोसांझ ने इंटरनेशनल स्टार गल गडोट की फोटो पर लिखा- गोभी वाले परांठे बना ले, मैं दही ले आउंगा
दिलजीत दोसांझ ने इंटरनेशनल स्टार गल गडोट की फोटो पर लिखा- गोभी वाले परांठे बना ले, मैं दही ले आउंगा

नई दिल्ली, जेएनएन। दिलजीत दोसांझ भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर इंटरनेशनल स्टार्स की पोस्ट पर कमेंट भी करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने 'वंडर वुमन' गल गडोट की पोस्ट पर एक कमेंट किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। खास बात ये है कि उन्होंने गल गडोट की पोस्ट पर पंजाबी में कमेंट किया है और उनसे परांठे बनाने के लिए कहा है।

loksabha election banner

दरअसल, गल गडोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलाद बनाते हुए एक फोटो अपलोड की थी। इसके बाद दिलजीत दोसांझ ने इस पर जो कमेंट किया, वो काफी मजेदार है। दिलजीत ने कमेंट करते हुए लिए लिखा- 'आज गोभी वाले परांठे बना ले, मैं दही ले आउंगा।' अब इस कमेंट की काफी चर्चा हो रही है और हिंदुस्तान के लोग दिलजीत के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कई लोगों ने ये कमेंट पसंद भी किया है।

 

View this post on Instagram

Love love love chopping fresh veggies for the ultimate salad for my babies ❤🥒🍅🥬🥕

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot) on

उन्होंने पंजाबी में लिखा है- दही फाड़ ले आउंगा, जिसका मतलब है दही ले आउंगा। आपको बता दें कि पहले काइली जेनर के पोस्ट पर काफी कमेंट करते थे और इस वजह से भी वो खबरों में रहते थे। बता दें कि गेल गेडोट के इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वो इंटरनेशनल सेलिब्रिटी हैं।

अगर दिलजीत दोसांझ के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोमवार को ही एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' का ट्रेलर जारी हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और करीना कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगले महीने 27 दिसंबर को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.