Move to Jagran APP

Dilip Kumar Health Update: जानें- कैसी है दिलीप कुमार की तबीयत, सायरा बानो ने शेयर किया ये ऑडियो

Dilip Kumar Health Update दिलीप कुमार को हाल ही में लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन अब उनकी तबीयत ठीक है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 09:40 AM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 09:41 AM (IST)
Dilip Kumar Health Update: जानें- कैसी है दिलीप कुमार की तबीयत, सायरा बानो ने शेयर किया ये ऑडियो
Dilip Kumar Health Update: जानें- कैसी है दिलीप कुमार की तबीयत, सायरा बानो ने शेयर किया ये ऑडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार लंबे समय से बीमार चल रहे हैं और कई बार उन्हें अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया। हाल ही में आई उनकी लेटेस्ट अपडेट के अनुसार उनके कमर का दर्द बढ़ गया था, लेकिन अभी वो ठीक हैं। दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो ने सोशल मीडिया के जरिए दिलीप साब की तबीयत के बारे में बताया है।

loksabha election banner

सायरा बानो ने ट्विटर पर एक ऑडियो जारी करते हुए दिलीप कुमार की तबीयत की जानकारी दी है। उन्होंने अपने वॉइस नोट में बताया कि कमद में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन अब वो पहले से बेहतर हैं। दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर यह मैसेज जारी किया गया है, जिसमें सायरा बानो तबीयत की जानकारी देते हुए दुआओं के लिए लोगों का शुक्रिया अदा कर रही हैं।

सायरा बानो ने वॉइस मैसेज में कहा, 'मुझे आप सभी को बताते हुए खुशी हो रही है कि दिलीप साहब पहले से काफी बेहतर हैं। उन्हें कमर पर काफी दर्द रहता था। हम उन्हें लीलावती हॉस्पिटल लेकर गए थे और अब वहां से घर वापस आ गए हैं। भगवान की दया और आप लोगों दुआओं से सब कुछ ठीक है। हमारे पास आप सभी का प्यार और स्नेह है। आप सभी का बहुत आभार।'

उनकी आवाज एक वीडियो के साथ चल रही है और उस वीडियो में दिलीप कुमार की तस्वीरें नजर आ रही हैं। इस ट्वीट के बाद लोग कमेंट के जरिए दिलीप कुमार के जल्द ही पूरी तरह से ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जा रही थी, जिसमें शाहरुख खान और दिलीप कुमार नजर आ रहे थे। इस फोटो के साथ खबर सामने आ रही थी कि शाहरुख खान दिलीप कुमार से मिलने गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.