Move to Jagran APP

Dil Bechara Trailer: सुशांत की टीशर्ट पर ऐसा क्या लिखा है... जिसे अब लोग शेयर कर रहे हैं, आप भी जानें

Dil Bechara Trailer सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा के ट्रेलर के एक सीन की वजह से एक्टर की रियल लाइफ के बारे में बात हो रही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 12:17 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 08:19 AM (IST)
Dil Bechara Trailer: सुशांत की टीशर्ट पर ऐसा क्या लिखा है... जिसे अब लोग शेयर कर रहे हैं, आप भी जानें
Dil Bechara Trailer: सुशांत की टीशर्ट पर ऐसा क्या लिखा है... जिसे अब लोग शेयर कर रहे हैं, आप भी जानें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक्टर के सुसाइड के बाद आए इस ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और एक्टर को भी याद कर रहे हैं। ट्रेलर में सुशांत सिंह के हंसते हुए चेहरे के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए जा रहे हैं। इसी बीच, ट्रेलर के आखिरी सैकंड्स में दिखाए गए सुशांत सिंह राजपूत के एक सीन की भी काफी चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं इस सीन में ऐसा क्या है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है...

loksabha election banner

दरअसल, यह सीन ट्रेलर के सबसे आखिरी में हैं। इस दिन में दिखाया गया है कि सुशांत और संजना एक साथ हैं और सुशांत इसमें संजना को गर्लफ्रैंड बनने के बारे में पूछ रहे हैं। यह सीन सुशांत की टी-शर्ट की वजह से काफी चर्चा में है और इस टीशर्ट पर जो लिखा है, उसे जोड़कर लोग ट्वीट कर रहे हैं। बता दें इस टी-शर्ट पर HELP लिखा है, जिसे लोग ट्वीट कर रहे हैं। लोगों को कहना है कि सुशांत अपनी फिल्म के सीन से अपनी रियल लाइफ के बारे में बताना चाह रहे हैं।

वहीं, लोगों का ये भी कहना है कि इस टी-शर्ट के जरिए सुशांत लोगों से हेल्प मांग रहे थे और बता रहे थे कि उन्हें अभी मदद की जरूरत है। एक यूजर ने लिखा है कि उनकी टीशर्ट पर लिखा मैसेज बता रहा है कि उन्हें मदद की आवश्यकता थी। वहीं, एक यूजर ने लिखा है- बोलने के लिए कोई शब्द ही नहीं हैं। एक यूजर का कहना है कि कोई भी नोटिस नहीं कर पाया कि उन्हें मदद की आवश्यकता थी।

बता दें कि सोमवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर ही ट्रेलर 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस ट्रेलर में सुशांत सिंह को देखने के बाद लोग काफी भावुक हैं और उनके काम की सराहना करने के साथ ही उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं, सुशांत के साथ दिखीं एक्ट्रेस संजना के काम को काफी पसंद किया जा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.