नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा इन दिनों खबरों में हैं। सुशांत की आखिरी फिल्म होने की वजह से फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है और उसके बारे में बात की जा रही है। यह फिल्म भावात्मक रुप से भी फैंस से जुड़ी है और फिल्म का ट्रेलर भी इमोशनल कर देने वाला है। लेकिन, अभी यह ट्रेलर एक और वजह से खबरों में आ गया है और वो हैं सैफ अली खान। जी हां, सैफ अली खान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं और फिल्म के ट्रेलर में उन्हें नहीं दिखाया गया है, ऐसे में इस बात की भी चर्चा हो रही है।

हालांकि, सैफ अली खान को इससे कोई शिकायत नहीं है और ना ही उन्होंने ट्रेलर को लेकर कोई आपत्ति दर्ज की है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सैफ अली खान शिकायत नहीं कर रहे हैं। सैफ अली खान का कहना है, 'यह एक कैमियो है। मैं खुश हूं कि उन्होंने इसका विज्ञापन नहीं किया।' अब सैफ अली खान का रिएक्शन बताता है कि उन्हें ट्रेलर से कोई दिक्कत नहीं है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 48 साल के अभिनेता पीटर वान हाउटन के लेखक की भूमिका निभाते नज़र आएंगे, जो असल जिंदगी में विलेम डैफो से संबंधित है। वहीं, मेकर्स की ओर से सैफ अली खान के किरदार को लेकर जानकारी नहीं दी गई है। फिल्म की शूटिंग पेरिस में की गई है और सैफ अली खान की कुछ सीन पेरिस में भी शूट किए गए हैं। बता दें कि पहले मुकेश छाबड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हमने एक सप्ताह के लिए पेरिस में शूटिंग की लेकिन सैफ कुछ दिनों के लिए ही थे।

बता दें कि दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म है। इसमें सुशांत के साथ संजना संघी भी नज़र आएंगी। फ़िल्म को लेकर फैंस में बेसब्री देखी जा सकती है। वहीं, फैंस लगातार इसे बड़े पर्दे पर यानी थिएटर्स में रिलीज़ करने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस