Move to Jagran APP

Dil Bechara Trailer: सुशांत की आख़िरी फ़िल्म का ट्रेलर देख भावुक हुईं कृति सनोन बोलीं- इसे देखना मुश्किल होगा

Dil Bechara Trailer Out दिल बेचारा को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का डायरेक्टोरियल डेब्यू है। फ़िल्म की कहानी फॉल्ट इन आवर स्टार्स नॉवल से ली गयी है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 05:19 PM (IST)
Dil Bechara Trailer: सुशांत की आख़िरी फ़िल्म का ट्रेलर देख भावुक हुईं कृति सनोन बोलीं- इसे देखना मुश्किल होगा
Dil Bechara Trailer: सुशांत की आख़िरी फ़िल्म का ट्रेलर देख भावुक हुईं कृति सनोन बोलीं- इसे देखना मुश्किल होगा

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा का ट्रेलर सोशल मीडिया में रिलीज़ कर दिया गया है। सुशांत के फैंस के लिए यह ट्रेलर जहां उनकी कभी ना मिटने वाली याद है तो सुशांत के साथ काम कर चुके कलाकारों और दूसरे सेलेब्रिटीज़ के लिए एक भावुक लम्हा है। ट्रेलर आने के साथ ही इन कलाकारों की भावनाओं में एक बार फिर उतार-चढ़ाव आने लगे हैं। कोई इमोशनल हो रहा है तो कोई सुशांत की आख़िरी झलक को देख उदास हो रहा है। 

loksabha election banner

सुशांत की अच्छी दोस्त रहीं राब्ता की एक्ट्रेस कृति सनोन ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- दिल बेचारा। इसे देखना सच में बहुत मुश्किल होने जा रहा है, लेकिन मैं ख़ुद को रोक भी कैसे सकती हूं। इसके बाद कृति ने टूटे हुए दिल की इमोजी बनाई है। सुशांत की डेब्यू फ़िल्म काय पो चे में उनके साथ काम कर चुके राजकुमार राव ने ट्रेलर शेयर करके एक दिल और टूटे हुए दिल की इमोजी बनाकर अपनी भावनाएं ज़ाहिर कर दीं। 

सोन चिरैया में सुशांत की हीरोइन रहीं भूमि पेडनेकर ने लिखा- इसे देखते हुए लाखों भावनाओं से सराबोर हुई। आप भी जल्दी से देखिए। फरहान अख़्तर ने ट्रेलर शेयर करके लिखा- दिल बेचारा का ट्रेलर देखा। यह हमें याद दिलाता है कि हमने एक काबिल एक्टर बहुत जल्दी खो दिया, लेकिन इस खट्टे-मीठे एहसास को देखते हुए चेहरे पर मुस्कान भी आ जाती है। मुकेश छाबड़ा और उनकी टीम को मेरी शुभकामनाएं। इससे उम्मीद हैं।

मीरा चोपड़ा ने एक डायलॉग से क्लू लेते हुए सुशांत से एक सवाल के साथ ट्रेलर शेयर किया- कैसे जीना है यह हम डिसाइड करते हैं। फिर तुमने ज़िंदा रहने का फ़ैसला क्यों नहीं किया। इस ट्रेलर ने मेरा दिल तोड़ दिया है। 

कैसे जीना है ये हम decide करते है। why didnt u decide to live then?? 🙁this trailer breaks my heart.

दिल बेचारा को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का डायरेक्टोरियल डेब्यू है। फ़िल्म की कहानी फॉल्ट इन आवर स्टार्स नॉवल से ली गयी है। संजना सांघी फ़िल्म में फीमेल लीड रोल निभा रही हैं। फ़िल्म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। मगर, ख़ास बात यह है कि इसके लिए एप के सब्सक्रिप्शन की ज़रूरत नहीं होगी। यानि कोई भी इसे मुफ़्त में देख सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.