Move to Jagran APP

Dil Bechara song Taare Ginn: रिलीज होते ही छाया सुशांत सिंह राजपूत-संजना संघी का रोमांटिक सॉन्ग 'तारे गिन', देखें वीडियो

फिल्म दिल बेचारा का दूसरा गाना तारे गिन रलीज हो गया है। इस गाने में सुशांत और संजना की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी जबरदस्त नजर आ रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 02:53 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 03:01 PM (IST)
Dil Bechara song Taare Ginn: रिलीज होते ही छाया सुशांत सिंह  राजपूत-संजना संघी का रोमांटिक सॉन्ग 'तारे गिन', देखें वीडियो
Dil Bechara song Taare Ginn: रिलीज होते ही छाया सुशांत सिंह राजपूत-संजना संघी का रोमांटिक सॉन्ग 'तारे गिन', देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। Dil Bechara song Taare Ginn: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर और टाइटल सॉन्ग के बाद अब इस फिल्म का दूसरा गाना रलीज हो गया है। ये गाना है 'तारे गिन'। इस गाने में सुशांत और संजना की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी जबरदस्त नजर आ रही है। इर गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। कल इस गाने का टीजर रिलीज हुए आ था। टीजर के साथ ही फैंस में 'तारे गिन' गाने को लेकर उत्सुकता को बढ़ा दिया था। ये गाना यूट्यूट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।  

loksabha election banner

'तारे गिन' गाना सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी पर फिल्माया गया है। 'दिल बेचारा' के गाने 'तारे गिन' को एआर रहमान ने संगीत दिया है।  साथ ही इसके लीरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं। गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। वहीं इसे  मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। 

'तारे गिन' गाने को यूट्यूब पर रिजीज हुए अभी एक घंटा भी नहीं हुआ और इसे लाखों बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसी बता से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये​ गाना सुशांत सिंह के फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर और टाइटल सॉन्ग की तरह ही ये गाना भी जबरदस्त वायरल होने वाला है। 
 
बता दें कि इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने इतना प्यार दिया कि इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। फिल्म के टाइटल ट्रैक को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा गया था और अब तक इसे 4 करोड़ 55 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।
 
आपको बात दें कि कल यानी 14 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना बीत गया। सुशांत के फैंस को उनके निधन ने काफी निराश किया है। परिवार के साथ ही सुशांत के दोस्त और फैंस ये बात जानना चाहते हैं कि आखिर उन्होंने सुसाइड जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया। सुशांत के निधन के बाद हर किसी को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बेसब्री से इंतजार है। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.