Move to Jagran APP

Dil Bechara Movie Online: बिना सब्सक्रिप्शन लिए फ्री में देखें सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म, जानें- कैसे?

Dil Bechara Movie Online सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आप बिना किसी सबस्क्रिप्शन के भी देख सकते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 09:14 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 12:02 PM (IST)
Dil Bechara Movie Online: बिना सब्सक्रिप्शन लिए फ्री में देखें सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म, जानें- कैसे?
Dil Bechara Movie Online: बिना सब्सक्रिप्शन लिए फ्री में देखें सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म, जानें- कैसे?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिर फिल्म दिल बेचारा ऑनलाइन प्लटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज होने के साथ ही लोगों ने फिल्म देखना शुरू कर दी है और लोग फिल्म देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं। अगर फिल्म रिलीज के बाद सामने आ रहे रिएक्शन देखें तो लग रहा है कि यह फिल्म देखकर सुशांत के फैंस इमोशनल हो गए हैं। साथ ही फिल्म के रिव्यू भी अच्छे आ रहे हैं और लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

loksabha election banner

Dil Bechara Full Movie Online: कब और कहां रिलीज हुई फिल्म?

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म शुक्रवार शाम 7.30 बजे रिलीज हुई थी और फिल्म रिलीज होने के साथ ही लोगों ने इसे देखना शुरू कर दिया है। फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। फिल्म में एक्ट्रेस संजना संघी उनके साथ लीड रोल में नज़र आ रही हैं और निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने फिल्म को निर्देशित किया है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म होने की वजह से इसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था।

 

View this post on Instagram

#DilBecharaDay 💫 July 24th 2020. 7:30PM (IST) @disneyplushotstarpremium #SushantSinghRajput @swastikamukherjee13 @sahilvaid24 @saswatachatterjeeofficial @castingchhabra @arrahman @shashankkhaitan @suprotimsengupta @amitabhbhattacharyaofficial @foxstarhindi @sonymusicindia @mukeshchhabracc

A post shared by Sanjana Sanghi | Kizie Basu (@sanjanasanghi96) on

Dil Bechara Full Movie Online: फ्री में कैसे देख सकते हैं फिल्म?

फिल्म हॉटस्टार पर भले ही रिलीज हुई है, लेकिन इसे हर कोई देख सकता है। अगर आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्रस्क्रिब्शन नहीं भी है तो भी आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के सबस्क्राइब और नॉन सबस्क्राइबर दोनों तरह के व्यूअर फिल्म देख सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ हॉटस्टार ऐप्लीकेशन डाउनलोड करना है और उसके बाद आप बिना सबस्क्रिप्शन लिए बिना भी इसे देख सकते हैं।

Dil Bechara Review: स्वीट, सिंपल और संजीदा लव स्टोरी के साथ हाज़िर है सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म

दरअसल, फिल्म मेकर्स की ओर से कुछ देशों में फिल्म की व्यूवरशिप को फ्री रखा गया है, ऐसे में कुछ देशों के लोग इसे फ्री में भी देख सकते हैं। अब भारत, कनाडा, यूएस और यूके में यूजर्स इसे बिना सब्सक्रिप्शन के भी देख सकते हैं। आप हॉटस्टार ऐप पर इसे किसी भी वक्त देख सकते हैं। हालांकि, कई फैंस ने इसके ऑनलाइन रिलीज होने का विरोध भी किया था और उनका कहना था कि फिल्म थियेटर में रिलीज होनी चाहिए, जो सुशांत को श्रद्धांजलि होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.