Move to Jagran APP

ये क्‍या,`बॉम्बे वेलवेट' के प्रमोशन में अनुष्का नजरअंदाज!

क्‍या अनुष्‍का शर्मा और फिल्‍म 'बॉम्‍बे वेलवेट' के मेकर अनुराग कश्‍यप में सबकुछ ठीक चल रहा है? ऐसा लगता तो नहीं है। अनुराग कश्यप की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' का पहला गाना एक फाइव स्टार होटल में लॉन्‍च होना था मगर अंतिम समय में इस इवेंट को कैंसल कर दिया गया।

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 14 Apr 2015 07:50 AM (IST)Updated: Tue, 14 Apr 2015 08:09 AM (IST)
ये क्‍या,`बॉम्बे वेलवेट' के प्रमोशन में अनुष्का नजरअंदाज!

मुंबई। क्या अनुष्का शर्मा और फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के मेकर अनुराग कश्यप में सबकुछ ठीक चल रहा है? ऐसा लगता तो नहीं है। अनुराग कश्यप की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' का पहला गाना एक फाइव स्टार होटल में लॉन्च होना था मगर अंतिम समय में इस इवेंट को कैंसल कर दिया गया।

loksabha election banner

इसे भी पढ़ें- महिलाओं को छेड़ रहा था, इसलिए डॉक्टर को मारा थप्पड़ : मीका

फिल्म के पब्लिसिस्ट का कहना था कि अनुष्का शर्मा की गैरमौजूदगी के कारण ऐसा हुआ है। हालांकि, एक्ट्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि उन्होंने मेकर्स को पहले ही बता दिया था कि वे इस दौरान मौजूद नहीं रह पाएंगी।

फिल्म के प्रवक्ता ने बताया, 'अनुष्का इस तारीख पर मौजूद नहीं रहेंगी, उन्होंने पहले ही अपनी टीम को यह बात बता दी थी। जब रणबीर को इस बात का पता लगा तो उन्होंने अनुष्का के लिए इंतजार करना ही ठीक समझा।'

इसे भी पढ़ें: अनुष्का पर कमेंट करने के लिए गावस्कर की हुई खूब खिंचाई

अनुष्का सोमवार को बैंगलुरु में थी इसका कारण उनके बॉयफ्रेंड विराट कोहली का आईपीएल मैच होना था। उनकी इच्छा थी कि वो कोहली को चियर करें।

अनुष्का के करीबी सूत्र ने बताया कि यह सारा माजरा एक तरह की तिकड़मबाजी का हिस्सा है। 'यह भी पब्लिसिटी के दोयम दर्जे जैसा ही है। आखिर एक ए लिस्ट स्टार के साथ वे ऐसा कैसे कर सकते हैं।

आमंत्रण में स्पष्ट रूप से लिखा था कि साॅन्ग लॉन्च इवेंट को केवल रणबीर ही अटैंड करेंगे। इस दौरान करण जौहर और अनुराग कश्यप भी मौजूद रहेंगे। फिर अनुष्का का नाम कहां है?'

इसे भी पढ़ें: सनी की 'लीला' ने तीन दिन में ही कमा लिए इतने करोड़!

अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने कहा, 'वे एक शेड्यूल ब्रेक पर हैं। पहले से ही फिल्म के प्रोड्यूसर्स और पब्लिसिस्ट को इसकी जानकारी दे दी गई है। इसलिए यह सवाल ही नहीं उठता है कि इवेंट उनकी गैरमौजूदगी के कारण रद किया जाए। वे तो वहां कभी जाने ही नहीं वाली थी। ऐसे में यह सुनना चौंकाने वाली बात है। यह उनके प्रोफेशनलिज्म को मिलने वाला इनाम जैसा है।'

सूत्र ने बताया, 'पहले भी क्रिकेट विश्वकप के दौरान आरके ने फिल्म ट्रेलर के प्रमोशनल वीडियो के लिए एक शूट किया था, उस समय भी अनुष्का को नदारद ही रखा गया था। उन्हें ट्रेलर लॉन्च का भी हिस्सा नहीं रखा गया था।'

Pics: सीआइडी के सेट पर 'मिस्टर एक्स' इमरान हाश्मी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.