Move to Jagran APP

स्टूडेंट लाइफ में बना था मोना का अश्लील एमएमएस!

मोना सिंह के अश्लील एमएमएस ने पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। मोना सिंह एमएमएस की वजह से सुर्खियों में बनी रही। मोना अपने शो की शूटिंग के लिए भी रोज सेट पर जाती रही, पर सेट पर हमेशा चर्चा होती थी तो सिर्फ अश्लील एमएमएस की। हालांकि बाद में यह बात साफ हुई थी कि मोना सिंह का अश्लील एमएमएस

By Edited By: Published: Wed, 10 Apr 2013 01:37 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2013 02:05 PM (IST)
स्टूडेंट लाइफ में बना था मोना का अश्लील एमएमएस!

शाहीन पार्कर, मुंबई। मोना सिंह के अश्लील एमएमएस ने पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। मोना सिंह एमएमएस की वजह से सुर्खियों में बनी रही। मोना अपने शो की शूटिंग के लिए भी रोज सेट पर जाती रही, पर सेट पर हमेशा चर्चा होती थी तो सिर्फ अश्लील एमएमएस की। हालांकि बाद में यह बात साफ हुई थी कि मोना सिंह का अश्लील एमएमएस फर्जी है।

loksabha election banner

अफवाहों की माने तो मुंबई टेलिविजन इंडस्ट्री इस एमएमएस के बारे में पहले से ही जानती थी। पर सब कलाकारों ने चुप्पी साधी हुई थी। टेलीविजन के एक सूत्र ने बताया कि यह क्लिप जस्सी उर्फ मोना सिंह के शुरुआती दिनों की है जो की दिल्ली में शूट की गई थी। इसके अलावा यह भी खबर सुनने में आई है कि यह मोना का ही अश्लील एमएमएस है जो कि मोना की स्टूडेंट लाइफ में शूट किया गया था। क्या मोना का यह अश्लील एमएमएस है पब्लिसिटी स्टंट है जानने के लिए क्लिक कीजिए

सूत्र ने यह भी बताया कि मोना के कुछ को-स्टार इस एमएमएस के बारे में पहले से ही जानते थे। पर रहस्य की बात यह है कि आखिर इतने सालों बाद ही क्यों मोना के एमएमएस का खुलासा हुआ।

मिड डे

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.