Move to Jagran APP

Dia Mirza ने बेटे को दिया जन्म, बताया दो महीने तक लोगों से क्यों छिपाई गुड न्यूज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा पिछले लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में थीं। अब दिया ने ये जानकारी दी है कि वो दो महीने पहले ही मां बन चुकी हैं। 14 मई को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम है अव्यान आज़ाद।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 11:12 AM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 11:47 AM (IST)
Dia Mirza ने बेटे को दिया जन्म, बताया दो महीने तक लोगों से क्यों छिपाई गुड न्यूज़
Photo credit - Dia Mirza Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया र्मिज़ा ने इस साल 15 फरवरी को अपने ब्वॉफ्रेंड वैभव राखी से शादी की थी। इसके कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और बताया कि जल्द ही वो मां बनने वाली हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि वो मां बन चुकी हैं। और चौंकाने वाली बात ये है कि दिया हाल फिलहाल में मां नहीं बनी हैं, बल्कि दो महीने पहले उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम उन्होंने रखा है अव्यान आज़ाद राखी।

prime article banner

दिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अव्यान का हाथ पकड़े दिख रही हैं इस फोटो में मां बेटे का चेहरा नज़र नहीं आ रहा बस हाथ दिख रहे हैं। दिया ने अपने पोस्ट में इस बात का खुलासा भी किया है कि पिछले दो महीने उनके लिए कितने मुश्किल भरे रहे। क्योंकि अव्यान का जन्म तय समय से पहले हो गया, लेकिन डॉक्टर्स ने बहुत अच्छे से दिया का केस हैंडल किया। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘Elizabeth Stone की एक कहावत के मुताबिक... एक बच्चे को अपने ज़िंदगी में लाना मतलब आपने इस बात को तय कर लिया है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है’। ये शब्द मेरी और वैभव की भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एकदम सटीक हैं'।

'हमारी धड़कन हमारा बेटा अव्यान आज़ाद रेखी 14 मई को पैदा हुआ था। अव्यान इस दुनिया में जल्दी आ गया और तभी से नर्सेज़ और डॉक्टर्स आईसीयू में इसकी निरंतर देखभाल कर रहे थे’। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें एक परेशानी हो गई थी जिस वजह उनकी जान को भी खतरा हो सकता था। लेकिन सही वक्त पर डॉक्टर्स ने उनका C-section किया और अव्यान की डिलीवरी की गई। एक्ट्रेस ने लिखा 'मैंने अव्यान के जन्म से बहुत कुछ सीखा है कि किसी भी परिस्थिति में डरना नहीं चाहिए। अव्यान जल्दी घर आएगा। उसकी बड़ी बहन और ग्रैंड पेरैंट्स उसे गोद में लेने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आप सभी के प्यार, केयर और विश्वास के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.