रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू में दीया मिर्जा संजय दत्त की पत्नी मान्यता के किरदार में नज़र आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग को लेकर दीया ने कई दिलचस्प बाते बताई जिसमें से एक यह है कि वे रणबीर कपूर को सुबह पांच बजे मेकअप करते देख चौंक गई थीं।

दीया मिर्ज़ा ने मुंबई में पत्रकारों से हुई विशेष बातचीत में कहा कि जब वह फिल्म संजू के सेट पर सुबह 5 बजे पहुंची तो उन्हें ऐसा लगा कि फिल्म के सेट पर वह जल्दी आ गई हैं लेकिन वह वहां रणबीर कपूर को देखकर अचंभित रह गई। इससे भी बड़ी बात उनके लिए यह थी कि रणबीर कपूर सेट पर सुबह चार बजे ही पहुंच गए थेl इसके पीछे कारण यह था कि उनका प्रोस्थेटिक वाला मेकअप चल रहा था, जिसे करने में कुल चार से पांच घंटे लगते हैl इस बारे में बताते हुए दिया मिर्ज़ा कहती हैं, 'हमारी फिल्म की शूटिंग मुंबई में होने वाली थी और मेरे पहुंचने का समय सुबह 5.30 बजे था। इसके चलते मैं समय से पहले पांच बजे पहुंच गई और वहां पहुंचकर मुझे लगा कि मैं सेट पर सबसे जल्दी आई हूं। लेकिन आप को जानकर आश्चर्य होगा कि रणबीर वहां पहले से उपस्थित थेl जिसके चलते मैं उन्हें देखकर अचंभित रह गई थी। साथ ही मुझे यह भी पता चला कि उस दौरान उनका चार से पांच घंटे प्रोस्थेटिक वाला मेकअप होनेवाला था। हालांकि शॉट में सब ठीक रहा क्योंकि हमने एक दिन पहले सीन का अभ्यास कर लिया थाl'

यह भी पढ़ें: Box Office:सलमान खान की रेस 3 को पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान

गौरतलब है कि फिल्म संजू 29 जून को रिलीज़ होने वाली हैl फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा, दीया मिर्ज़ा, अनुष्का शर्मा, परेश रावल और मनीषा कोइराला की अहम भूमिकाएं हैंl फिल्म में दीया मिर्ज़ा ने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त, परेश रावल संजय के पिता सुनील दत्त और मनीषा कोइराला मां नरगिस दत्त की भूमिका में होंगे। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और निर्माण विधु विनोद चोपड़ा ने किया हैl इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दर्शाया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज़ किया गया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया।

यह भी पढ़ें: आलिया के बारे में रणबीर कपूर ने कही ये स्पेशल बात

रणबीर कपूर की बाकीफिल्मों की बात करें तो फिलहाल चर्चा ब्रहास्त्र को लेकर हो रही है। इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट नज़र आएंगी। वहीं, संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें साहेब बीबी और गैंग्सटर 3, कलंक, शमशेरा, हाउसफुल 4, तोरबाज, प्रस्थानम और पानीपत जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

Edited By: Rahul soni

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट