नई दिल्ली, जेएनएन।Dia Mirza Singing Video:: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अब उनका ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति वैभव रेखी के लिए फेमस गजल गा रही हैं।

इस वीडियो को दीया ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में वो अपने पति के लिए मेहदी हसन की गजल को गा रही है, जिसको एक पाकिस्तानी फिल्म दो राहें में भी गाया गया है। गजल को गाने वक्त एक्ट्रेस के चेहरे पर एक प्यारी-सी मुस्कान नजर आ रही है, जो उनके गजल कहने के अंदाज को और भी जुदा बना रहा है।

यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दीया मिर्जा ने लिखा, जो चीजें वो मुझसे वैभव रेखी करवाते हैं और जो चीजें वो मुझसे कराते हैं श्रद्धा मिश्रा। मैं कोशिश करती हूं, चलो अब वापस आ जाओ। दीया मिर्जा की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

जानकारी के अनुसार, दीया मिर्जा बिजनेस मैन वैभव रेखी को लंबे वक्त तक डेट करने के बाद 15 फरवरी, 2021 को परिवार की सदस्यों की मौजूदगी में शादी रचा ली थी। हालांकि शादी के कुछ ही महीनों बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसके बाद वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं। वहीं, उन्होंने पिछले साल मई में वैभव के बेटे अव्यान को जन्मदिन दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

आपको बता दें कि दीया मिर्जा ने साल 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का खिताब जीता था। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म रहना है तेरे दिल में से की। इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन के साथ मुख्य किरदार निभाया है। इस के बाद उन्होंने दीवानापन, तुमको न भूल पाएंगे, परिणिता, मुन्ना भाई, क्रेजी 4 जैसी फिल्मों में काम किया। हाल ही में उन्होंने साउथ के सुपरस्टार की फिल्म वॉच डॉग फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में दीया ने नागर्जुन की पत्नी का किरदार निभाया है।

Edited By: Nitin Yadav