Move to Jagran APP

Dia Mirza ने रिया चक्रवर्ती और कंगना रनोट को लेकर किया ट्वीट, ‘याद रखना ये आपके साथ भी हो सकता है’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट का मुंबई वाला ऑफिस तोड़े जाने और रिया चक्रवर्ती के जेल जाने को लेकर कई सेलेब्स खफा हैं। Photo- Kangana/Dia/Viral Bhayani Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 04:22 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 04:22 PM (IST)
Dia Mirza ने रिया चक्रवर्ती और कंगना रनोट को लेकर किया ट्वीट, ‘याद रखना ये आपके साथ भी हो सकता है’
Dia Mirza ने रिया चक्रवर्ती और कंगना रनोट को लेकर किया ट्वीट, ‘याद रखना ये आपके साथ भी हो सकता है’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट का मुंबई वाला ऑफिस तोड़े जाने और रिया चक्रवर्ती के जेल जाने को लेकर कई सेलेब्स खफा हैं। सुशांत सिंह रजपूत की डेथ केस की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती को हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया है वो फिलहाल भायखला जेल में हैं।

loksabha election banner

वहीं दूसरी तरफ हाल ही में बीएमसी के अधिकारियों ने कंगना रनोट के बंगले को अवैध निर्माण बताते हुए उस पर बुलडोज़र चलवा दिया है। रिया और कंगना के साथ ये सब होता देख कई सेलेब्स ने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। कुछ सेलेब्स ने तो रिया के लिए न्याय की मांग तक की है। वहीं कंगना के बंगले पर हमले को डेथ ऑफ डेमोक्रेसी बताय है। 

इस बीच दिया मिर्जा ने भी ट्वीट कर रिया और कंगना के लिए सहानुभूत ज़ाहिर की है और उनके साथ होने वाले व्यवहार की निंदा की है। दिया ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं कंगना के ऑफिस तोड़ने जाने की निंदा करती हूं, मैं रिया को हैरेस किए जाने और उनके साथ होने वाले बर्ताव की निंदा करती हूं। ये किसी की साइड लेने के बारे में नहीं है। ये अन्नाय के बारे में है। याद रखना ये आपके साथ भी हो सकता है’।

आपको बता दें कि इससे पहले भी  दिया ने कंगना का ऑफिस तोड़े जाने की निंदा की थी। दिया बीएमसी की आलोचना करते हुए इसे गलत बताया था। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘कंगना का मुंबई की तुलना POK से करना स्वीकार्य नहीं है, लेकिन इस बात में भी कोई शक नहीं है कि जिस तरह बीएमसी ने अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की वो गलत है। वो भी सवालिया है।अब क्यों? इस तरह क्यों? जब यहां अनियमिततताएं हो रही थीं तब आप कहां थे?'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.