मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धौनी पर बन रही फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्हें भारत के इस सबसे सफल क्रिकेट कैप्टन का किरदार निभाने के लिए फिजिकल ट्रेनिंग से गुजरना पड़ रहा है। अब धौनी पर कोई फिल्म बने और उसमें उनका फेमस 'हेलिकॉप्टर शॉट' ना हो ताे पूरी फिल्म का मजा किरकिरा हो सकता है।

'अनफ्रीडम' के न्यूड फोटो लीक पर बोलीं प्रीति गुप्ता

इसलिए सुशांत भी इसको सीखने की कोशिश कर रहे थे, मगर इस चक्कर में उनकी पसलियां टूट गई। फिल्म 'एमएमस धौनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि वह इस किरदार को जीवंत बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और ऐसा करने के चक्कर में उनकी पसलियां टूट गई। वो पिछले करीब तीन हफ्ते से काम नहीं कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने ली मम्मी संग सेल्फी

उन्हें पूर्व भारतीय विकेट कीपर किरण मोरे प्रशिक्षित कर रहे हैं। सुशांत ने धौनी के साथ भी कुछ नेट प्रैक्टिस किया है, जो उन्हें अपनी बॉडी लैंग्वेज सिखाने में भी उनकी मदद कर रहे हैं। कई मुश्किलों के बाद अगले महीने से इस फिल्म की शूटिंग धौनी के होमटाउन रांची से शुरू होगी। इसकी ज्यादातर शूटिंग वहीं होगी। सूत्र के मुताबिक, नीरज पांडे की इस फिल्म की रिलीज अगले साल के लिए टाल दी गई है।

Posted By: Pratibha Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप