रुपेशकुमार गुप्ता,मुंबई। फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म अभिनेता धर्मेन्द्र ने एक बड़ी बात कह दी है। धर्मेंद्र का कहना है कि, 'पोस्टर ब्वॉयज़' मराठी में बनी इसी फिल्म का रीमेक है जो वो देखना चाहते थे लेकिन अपने बच्चों की वजह से नहीं देख सके। 

फिल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' जिसे श्रेयस तलपड़े निर्देशित कर रहे हैं वो मराठी में इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर ने कहा कि 'यह फिल्म कुछ और ही है। मैं जानना चाहता था कि कहानी क्या है। मैं मराठी फिल्म भी नहीं देख सका। आज देखता हूं, कल देखता हूं बस यही होता रहा। किसी ने दिखाई नहीं मुझे। अपना खुद का थियेटर होने के बाद भी नहीं देख पाया। सनी देओल शर्मिला है शर्मारकर निकल जाता है। बॉबी देओल को टालना आता है तो वह टालकर निकल जाता है। मैं श्रेयस तलपडे से इतना खुला नहीं था। तो मैंने सोचा कुछ अच्छा ही होगा क्योंकि मराठी फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई है।

यह भी पढ़ें: क्या आपको यकीन है बिना हाथों के कटरीना ने लगाए Pushups, देखिए वीडियो

गौरतलब है कि 'पोस्टर ब्वॉयज़' फिल्म नसबंदी पर आधारित है। इस फिल्म में श्रेयस तलपडे़, बॉबी देओल और सनी देओल की मुख्य भूमिकाएं हैं। फिल्म का निर्देशन श्रेयस तलपडे़ ने किया है जो कि 8 सितंबर को रिलीज़ हो रही है। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप