Move to Jagran APP

साधना की इस फिल्म के स्क्रीन टेस्ट में रिजेक्ट हो गए थे धर्मेंद्र, अब रोमांटिक फोटो शेयर कर कही ये बात

साधना के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने बताया कि कैसे एक फिल्म के लिए उन्हें ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया था। ये बात है साल 1960 की और फिल्म थी लव इन शिमला। इस फिल्म में साधना के साथ जॉय मुखर्जी नजर आए थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 07:12 AM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 07:12 AM (IST)
साधना की इस फिल्म के स्क्रीन टेस्ट में रिजेक्ट हो गए थे धर्मेंद्र, अब रोमांटिक फोटो शेयर कर कही ये बात
Image Source: Actor Dhramedhra Official Instagram Account

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में 'हीमैन' के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने हिंदी सिनेमा में अपना अहम योगदान दिया है। उनकी एक से बढ़कर एक फिल्मों के कारण धर्मेंद्र को चाहते बहुत हैं। धर्मेंद्र भी अपने प्रसंशको का दिल नहीं तोड़ते और उनके लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

loksabha election banner

धर्मेंद्र को आई गुजरे जमाने की याद

धर्मेंद्र अक्सर अपने को-स्टार्स को याद करते हुए इमोशनल हो जाते हैं और शायर मिजाज एक्टर कोई शेर भी लिख ही देते हैं। इस बार धर्मेंद्र को याद आई गुजरे जमाने की एक्ट्रेस साधना की। धर्मेंद्र ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी।

जब ऑडिशन में मिला था रिजेक्शन

साधना के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने बताया कि कैसे एक फिल्म के लिए उन्हें ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया था। ये बात है साल 1960 की और फिल्म थी 'लव इन शिमला'। इस फिल्म में साधना के साथ जॉय मुखर्जी नजर आए थे धर्मेंद्र को इस फिल्म से मिले रिजेक्शन का अब तक अफसोस है।

साधना, एक बेहतरीन कलाकार एक प्यारी इंसान। लव इन शिमला में उनके साथ काम करने के लिए मैंने भी स्क्रीन टेस्ट दिया गया था, लेकिन ..... रिजक्ट कर दिया गया। आगे उन्होंने एक शेर लिखा- पीते पीते इस मैखाने में जाम बदलते जाते हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं धर्मेंद्र

धर्मेंद्र भी अपने फैंस का खास ख्याल रखते हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर उनके लिए तस्वीरें और वीडिया शोयर करते रहते हैं। कभी धर्मेंद्र फैंस की फरमाइश पर गाना गाते हुए कोई वीडियो शेयर करते हैं तो कभी अपने फॉर्महाउस की तस्वीरें पोस्ट करते हैं। धर्मेंद्र के फैन्स भी उनके पोस्ट पर खूब सारा प्यार लुटाने हैं और लाइक्स-कमेंट की झड़ी लगा देते हैं।

 85 साल के एक्टर करते हैं एरोबिक्स

इसके अलावा धर्मेंद्र 85 साल के हैं लेकिन उन्होंने कई बार ये साबित किया है कि उम्र महज एक नंबर है और आप किसी भी उम्र में कुछ भी कर सकते हैं। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एरोबिक्स करते हुए नजर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.