रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl मशहूर फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के लिए सुर्खियों में हैं। मुंबई में पत्रकारों से हुई बातचीत के दौरान धर्मेंद्र ने इस बारे में खुलासा किया कि क्या वे कभी किताब लिखेंगे। 

धर्मेंद्र इस बारे में कहते हैं कि, उनके द्वारा लिखी गई शायरी पर वह कोई किताब नहीं छपवाएंगे बल्कि वह उनकी शायरी को पिक्चराइज करेंगे और बीच-बीच में उस शायरी का अर्थ समझाएंगेl साथ ही उसके क्या भाव है, यह भी बताएंगेl इस बारे में बताते हुए धर्मेंद्र कहते हैं, 'मैं थोड़ा आलसी किस्म का व्यक्ति हूं l इसलिए मेरी लिखी शायरी पर कोई किताब तो नहीं छपा पाऊंगा लेकिन मैं इसे पिक्चराइज अवश्य करूंगा और वीडियो के बीच-बीच में यह समझाने का प्रयत्न करूंगा कि इस शायरी को लिखने के दौरान मुझे क्या महसूस हुआ था या यह शायरी लिखने की वजह क्या थीl मेरी शायरी कोई बहुत महान शायरी नहीं हैl मेरे ख्याल से यहां तो बहुत बड़े-बड़े शायर हैंl मैंने तो सब को पढ़ा भी नहीं है, सिर्फ कुछ को ही पढ़ा हैl उनको पढ़ने के कारण मेरे अंदर भी एक ज्वाला जगीl जिसके चलते मेरे अंदर कुछ बदलाव हुए और मुझे लगता है कि मेरा कद अभी इतना बड़ा नहीं हुआ है कि मैं उन शायरों की शायरी को हजम कर पाऊं, जिसके चलते मैं शायरी करता हूंl'

धर्मेंद्र की अभी हाल ही में फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से आई है जिसमें उनके अलावा सनी, बॉबी देओल सनी देओल और कृति खरबंदा की अहम भूमिका हैl वहीं इस फिल्म में सलमान खान, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा, रेखा एक कैमियो करते भी नजर आए। 

यह भी पढ़ें: Box office: जन्माष्टमी के दिन फिल्म स्त्री की अच्छी रही कमाई, इतने करोड़ और जुटाए

धर्मेंद्र भी इन दिनों सोशल मीडिया पर बाकी कलाकारों के तरह एक्विट नजर आते हैं। वे फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। फिल्म के प्रमोशन में भी धर्मेंद्र को सनी और बॉबी के साथ लगातार देखा गया। 

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की बेटी हुई 19 की, लिखा खूबसूरत मैसेज

आपको बता दें कि, यमला पगला दीवाना फ्रेंचाईजी इस बार भी पहले के दो भाग की तरह ही कॉमेडी से भरपूर है। पापा धर्मेन्द्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं। नवनीत सिंह के निर्देशन में बनी यमला पगला दीवाना फिर से 31 अगस्त को रिलीज़ हुई है। यमला पगला दीवाना सबसे पहले 2011 में आई थी जिसे समीर कर्णिक ने डायरेक्ट किया था और फिर फिल्म का दूसरा भाग 2013 में आया जिसे संगीत सीवान ने निर्देशित किया। 

Posted By: Rahul soni