नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) का ख़ुमार पूरे देश पर छाया हुआ है। बॉलीवुड भी इस जोश और जज़्बे से अछूता नहीं है। वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में जब भी भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का मैच होता है, सोशल मीडिया में दीवानगी पर चरम पर होती है। भारत और वेस्ट इंडीज़ (India Vs West Indies) के मैच से पहले  वेटरन एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर करके उन्हें जीत के लिए शुभकामनाएं दी हैं। 

इस तस्वीर में विराट कोहली के साथ बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ऋषभ पंत हैं, जिन्होंने शिखर धवन के चोटिल होने के बाद टीम इंडिया में एंट्री ली है। विराट और ऋषभ की यह सेल्फी साउथम्पटन में ली गयी है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा है- मेरे हीरोज़ शुभकामनाएं। मुझे आप पर पूरा भरोसा है। 

उम्र के अस्सी पड़ाव पार कर चुके धर्मेंद्र इन दिनों फ़िल्मों से फुर्सत पाकर अपना अधिकांश समय मुंबई के नज़दीक स्थित फार्म हाउस पर बिताते हैं, जहां वो अपनी जड़ों से जुड़ा महसूस करते हैं। धर्मेंद्र ख़ुद को किसान का बेटा कहते रहे हैं और अक्सर खेत-खलिहानों में वक़्त बिताना पसंद करते हैं। 

धर्मेंद्र की आख़िरी बार 2010 की फ़िल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' के ज़रिए पर्दे पर नज़र आये थे, जिसमें उनके दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया था। बहरहाल, धर्मेंद्र दूसरे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की तरह भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में जीतते हुए देखना चाहते हैं।

बता दें कि भारतीय टीम अपना अगला वर्ल्ड कप मैच वेस्ट इंडीज़ टीम के साथ 27 जून को खेलेगी। इसके बाद 30 जून को इंग्लैंड के साथ मैच होगा और फिर 2 जुलाई को टीम इंडिया बंगलादेश के भिड़ेगी। भारतीय क्रिकेट टीम को बॉलीवुड को ज़ोरदार समर्थन मिल रहा है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस