Move to Jagran APP

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में लीजेंडरी धर्मेंद्र करेंगे रोमांस, शबाना आज़मी और जया बच्चन के साथ आएंगे नज़र

करण ने एक वीडियो के ज़रिए इसका एलान किया है। इस वीडियो में रणवीर का वॉइसओवर है जिसमें वो कहते धर्मेंद्र और जया बच्चन को इंट्रोड्यूस करवाते है। रिपोर्ट्स के अनुसार धर्मेंद्र और जया रणवीर के दादा-दादी के किरदार में हैं। वहीं शबाना आज़मी को आलिया इंट्रोड्यूस करवाती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 12:18 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 02:50 PM (IST)
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में लीजेंडरी धर्मेंद्र करेंगे रोमांस, शबाना आज़मी और जया बच्चन के साथ आएंगे नज़र
Dharmendra, Shabana Azmi, Raveer Alia, Jaya. Photo- Instagram, Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने मंगलवार को अपने निर्देशन में वापसी का एलान किया। करण रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। रॉकी के किरदार में रणवीर सिंह और रानी के रोल में आलिया भट्ट हैं। अब करण ने फ़िल्म की बाक़ी स्टार कास्ट का एलान किया है, जो वाकई गोल्ड है। फ़िल्म में वेटरन एक्टर धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन अहम किरदारों में दिखायी देंगे।

loksabha election banner

करण ने एक वीडियो के ज़रिए इसका एलान किया है। इस वीडियो में रणवीर का वॉइसओवर है, जिसमें वो कहते धर्मेंद्र और जया बच्चन को इंट्रोड्यूस करवाते है। रिपोर्ट्स के अनुसार, धर्मेंद्र और जया रणवीर के दादा-दादी के किरदार में हैं। वहीं, शबाना आज़मी को आलिया इंट्रोड्यूस करवाती हैं।

शबाना, आलिया की दादी के किरदार में हैं। वीडियो के साथ करण ने लिखा- रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लीजेंडरी स्टार्स से मिलिए। हम वेटरन लीजेंड्स के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं और उनके साथ सेट पर जाने का बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं, धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करके लिखा- दोस्तों, अपनी नई फ़िल्म का एलान करके मैं ख़ुश हूं। एक गहरी प्रेम कहानी। धर्मेंद्र ने बताया कि फैंस एक बार फिर उन्हें रोमांटिक किरदार में देख सकेंगे। धर्मेंद्र की इस पोस्ट पर बेटी ईशा देओल समेत कई फैंस ने कमेंट किये हैं।

बता दें, सोमवार को जैसे ही करण ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के ज़रिए अपने डायरेक्टोरियल कमबैक की घोषणा की थी, इसकी स्टार कास्ट को लेकर कयास शुरू हो गये थे, जिनमें धर्मेंद्र, शबाना और जया के होने की ख़बरें थीं। अब इन ख़बरों पर मुहर लग गयी है। 

अगर धर्मेंद्र ने शबाना आज़मी और जया बच्चन, दोनों के साथ सत्तर और अस्सी के दौर में कुछ अहम फ़िल्मों में काम किया है। जया बच्चन ने तो अपने करियर की शुरुआत ही धर्मेंद्र के साथ की थी। जया ने 1971 में आयी फ़िल्म गुड्डी से बतौर लीड एक्ट्रेस अपना करियर शुरू किया था, जिसमें उनके किरदार को सुपरस्टार बने धर्मेंद्र का फैन दिखाया गया था। हालांकि, इस फ़िल्म में धर्मेंद्र का एक्सटेंडेड कैमियो ही था।

इसके बाद समाधि, फागुन, शोले जैसी फ़िल्मों में दोनों साथ आए। वहीं, शबाना आज़मी के साथ धर्मेंद्र ने खेल खिलाड़ी का और मर्दों वाली बात में काम किया है। 

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' लेकर आ रहे करण जौहर ने किया यह दावा, पढ़िए डिटेल्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.