Move to Jagran APP

हेमा मालिनी के साथ रोमांस और रेखा के बारे में ये है धर्मेन्द्र की राय

धर्मेन्द्र ने ये भी कहा कि रेखा प्यारी लड़की है और उसने अपने दिल से वह लड़की वाला स्वभाव अब भी जिंदा रखा है. वह युवा लड़की है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 03:56 PM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 08:40 AM (IST)
हेमा मालिनी के साथ रोमांस और रेखा के बारे में ये है धर्मेन्द्र की राय
हेमा मालिनी के साथ रोमांस और रेखा के बारे में ये है धर्मेन्द्र की राय

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। धर्मेंद्र कहते हैं कि मैंने कभी इस तरफ ध्यान नहीं दिया है कि मैं किसी भी तरह से शो ऑफ़ करूं. मुझे कभी दिखावे से प्यार नहीं रहा है. मैंने जब भी मोहब्बत की, पवित्रता से किया है. कभी मैंने कुछ भी छिपाने की कोशिश नहीं की है और न ही आगे करूंगा.

loksabha election banner

अपनी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के प्रमोशन के दौरान धर्मेंद्र ने यह बात स्वीकारी कि किसी दौर में गुलजार साहब देवदास बनाना चाहते थे लेकिन वह बना नहीं पाये थे. चूंकि उस वक्त पैसों की परेशानी आ गयी थी. धर्मेंद्र मानते हैं कि फिल्म मेकिंग एक बड़ा व्यवसाय है और इसके लिए धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने लंबे समय से किसी फिल्म में साथ में अभिनय नहीं किया है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब एक बार फिर से हेमा मालिनी के साथ काम करेंगे? धर्मेंद्र कहते हैं कि वैसी स्क्रिप्ट होगी तो जरूर करूंगा. लोगों को हमें स्क्रीन पर साथ देखना अच्छा लगता रहा है. धर्मेंद्र एक बार फिर से रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ कैमियो के रूप में ही सही लेकिन यमला पगला दीवाना फिर से में स्क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे. इस बारे में धर्मेंद्र कहते हैं कि जब मैं शत्रुघ्न के साथ इस फिल्म के सीन में एक्ट कर रहा था. सनी देख कर बहुत खुश था और उसने बोला कि पापा मुझे आप दोनों को देख कर इतना अच्छा लगा है कि अब मेरी चाहत हो रही है कि मैं आप दोनों को लेकर फिल्म बनाऊं और इसके बारे में सोचूं.

धर्मेंद्र कहते हैं कि शत्रुघ्न मेरा भाई है और मुझे बहुत प्यार देता है. शत्रुघ्न का प्यार है कि वह मेरे साथ फिर से आ गया. हमने इस फिल्म के दौरान कई पुरानी यादों को शेयर किया. खूब मजे किये. उसके साथ मैंने कई सारी फिल्में की है. कई आउटडोर में हम साथ रहे हैं. धर्मेन्द्र ने ये भी कहा कि रेखा प्यारी लड़की है और उसने अपने दिल से वह लड़की वाला स्वभाव अब भी जिंदा रखा है. वह युवा लड़की है. बता दें कि यमला पगला दीवाना 31 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: निक की होने वाली दुल्हनिया को अब मिलेगा सुपरहीरो का साथ, ऐसी है ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.